मंदिरों को तोड़ने के विरोध में बजरंग दल ने DRM उत्तर-मध्य रेलवे के नाम दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480453

मंदिरों को तोड़ने के विरोध में बजरंग दल ने DRM उत्तर-मध्य रेलवे के नाम दिया ज्ञापन

Dholpur News: धौलपुर में बजरंग दल द्वारा रेलवे परिसर में मंदिरों को ध्वस्त करने के लिए जो नोटिस चस्पा किए उनके विरोध में एडीएन सिविल अंकित गुप्ता के माध्यम से डीआरएम उत्तर मध्य रेलवे के नाम ज्ञापन दिया गया. 

मंदिरों को तोड़ने के विरोध में बजरंग दल ने DRM उत्तर-मध्य रेलवे के नाम दिया ज्ञापन

Dholpur: धौलपुर में बजरंग दल द्वारा रेलवे परिसर में मंदिरों को ध्वस्त करने के लिए जो नोटिस चस्पा किए उनके विरोध में एडीएन सिविल अंकित गुप्ता के माध्यम से डीआरएम उत्तर मध्य रेलवे के नाम ज्ञापन दिया गया. ज्ञापन के माध्यम से बताया गया है कि यह मंदिर प्राचीन मंदिर हैं.

यह भी पढ़ें- पैसों के लिए बेटे ने मां का गला काटा, सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई बार किया हमला

मंदिरों से रेलवे के विस्तार में किसी प्रकार से प्रभावित नहीं हो रहा है. मंदिरों को तोड़ने से हिंदुओं की भावना आहत हो रही हैं, जिससे समाज में आक्रोश है. ज्ञापन के माध्यम से मंदिरों को तोड़ने की कार्रवाई ना करते हुए नोटिस को निरस्त कराए जाने की मांग की है. जिला संयोजक मनोज सोनी ने कहा कि अगर रेलवे लाइन में कोई मंदिर आता है उसको बगल में सही जगह चिनित कर वहां पर शिफ्ट किया जाए.

यह भी पढ़ें- Indian Law : लड़ाई में आपके हाथों हो किसी की मौत तो मिलेगी सजा या होंगे बरी, जानिए

जिला सह संयोजक राम शर्मा ने कहा कि रेलवे के विकास कार्य में अगर कोई मंदिर बाधा बन रहा है, तो उसके साइड में करने के लिए हम सभी रेलवे का सहयोग करेंगे लेकिन विभाग द्वारा उन मंदिरों को हटाया जा रहा है. जो विकास कार्य में कहीं भी रुकावट नहीं बन रहे.

ऐसे मंदिरों को यथावत रखा जाए और जो मंदिर रेलवे लाइन में आ रहे हैं. उनको एक जगह स्थापित करवाएं जिसमें सभी समाज आपका सहयोग करेगा ज्ञापन देने वालों में जिला गोरक्षा प्रमुख शुभम श्रीवास्तव, जिला मिलन प्रमुख दीपक पचौरी, प्रखंड संयोजक नरेश कुमार, दीपक, विशाल, अभिषेक, राजू निषाद, शुभम अभिषेक, सिंघल अभिषेक, जगा मस्तराम और विनय देवा आदि कार्यकर्ता शामिल रहे.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news