सावन में मामा के घर आया था अंकित, कुएं पर नहाने गया और फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1277015

सावन में मामा के घर आया था अंकित, कुएं पर नहाने गया और फिर...

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी उपखंड के डांग बसई थाना क्षेत्र के मगजीपुरा गांव में एक किशोर के कुएं में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों के जरिए पुलिस कंट्रोल रूम पर हादसे की सूचना दी गई. 

सावन में मामा के घर आया था अंकित, कुएं पर नहाने गया और फिर...

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी उपखंड के डांग बसई थाना क्षेत्र के मगजीपुरा गांव में एक किशोर के कुएं में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों के जरिए पुलिस कंट्रोल रूम पर हादसे की सूचना दी गई. सूचना के बाद बसई डांग पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से कुएं में डूबे किशोर के शव को बाहर निकाला, जिसे बाद में बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया. जहां परिजनों की मौजूदगी में किशोर का पोस्टमार्टम कराया गया.

ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है

मामा के घर आया था किशोर
बताया जा रहा है कि किशोर अपनी मां के साथ सावन में मामा के घर आया था और गांव के अन्य बच्चों के साथ कुएं पर नहाने गया था. मंगजीपुरा के रहने वाले  बुजुर्ग निहालसिंह ने बताया कि, उनकी बेटी कंचनपुर थाना क्षेत्र के सोहा गांव में ब्याही है. जहां से वह सावन में आई थी. उसके साथ उसका 16 साल का बेटा अंकित भी आया था. बुधवार को अंकित गांव के अन्य बच्चों के साथ पास में कुएं पर नहाने गया था. जहां कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई. 
Reporter: Bhanu Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news