सैपऊ कॉलेज में ABVP की बल्ले-बल्ले, पूरा पैनल निर्वाचित, NSUI को 87 मतों से मिली मात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322278

सैपऊ कॉलेज में ABVP की बल्ले-बल्ले, पूरा पैनल निर्वाचित, NSUI को 87 मतों से मिली मात

बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के राजकीय महाविद्यालय सैपऊ के छात्रसंघ चुनाव में ABVP की नीतेश कुमारी निर्वाचित हुई हैं. मतगणना के बाद ABVP का पूरा पैनल निर्वाचित घोषित हुआ है.

 सैपऊ कॉलेज में ABVP की बल्ले-बल्ले, पूरा पैनल निर्वाचित,  NSUI को 87 मतों से मिली मात

सैपऊ: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के राजकीय महाविद्यालय सैपऊ के छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नीतेश कुमारी निर्वाचित हुई हैं. छात्रसंघ चुनाव 2022 की मतगणना के उपरांत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का पूरा पैनल निर्वाचित घोषित हुआ है, मतों की गणना के उपरांत अध्यक्ष पद के लिए नीतेश कुमारी ने 87 मतों के अंतर से अपने निकटतम प्रत्याशी एनएसयूआई की संजना परमार को 87 मतों के अंतर से पराजित किया है.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Union Election Result Live: किसके सिर सजेगा कैंपस किंग का ताज, आज होगा फैसला

नीतेश कुमारी को 227 और संजना परमार को 140 मत, मोनू को 43 मत प्राप्त हुए हैं. 19 मतपत्र अवैध घोषित किए गए हैं. उपाध्यक्ष पद पर गौरव कुमार 51 मतों के अंतर से विजयी रहे हैं. गौरव कुमार ने अपने निकटतम प्रत्याशी शिवानी को 51 मतों के अंतर से पराजित किया है. गौरव कुमार को 168 मत, शिवानी को 117 मत एवं संगीता परमार को 95 मत प्राप्त हुए. 49 मत अवैध घोषित किए गए.

 63 मत अवैध घोषित
 इसी प्रकार महासचिव पद पर तुलसीदास ने विजयश्री प्राप्त की है. तुलसीदास ने अपने निकटतम प्रत्याशी सनी मंडेलिया को 20 मतों से पराजित किया. तुलसीदास को 164, सनी मंडेलिया को 144 मत एवं अरुण कुमार को 82 मत प्राप्त हुए साथ ही 39 मत अवैध घोषित किए गए. संयुक्त सचिव पद पर धारा सिंह निर्वाचित हुए हैं. धारा सिंह ने अपने निकटवर्ती प्रत्याशी प्रियंका कुमारी को 88 मतों के अंतर से पराजित किया हैं. धारा सिंह को 227 मत प्रियंका कुमारी को 139 मत प्राप्त हुए एवं 63 मत अवैध घोषित किए गए. महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ राजेश शर्मा ने विजेता पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण करवाई साथ ही निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन सभी छात्र छात्राओं का आभार व्यक्त किया.

Reporter- Bhanu Sharma

धौलपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं... Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

बारां में बाढ़ के बाद 42 गांव में पीने का पानी नहीं, 57 करोड़ की पेयजल योजना बर्बाद

Trending news