धौलपुर के बाड़ी शहर से गायब हुई लड़की, जमीन निगल गई या आसमान... 7 दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग
Advertisement

धौलपुर के बाड़ी शहर से गायब हुई लड़की, जमीन निगल गई या आसमान... 7 दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग

20 year Old Girl Missing From Dholpur​: धौलपुर के बाड़ी शहर के हथियापोर हरिजन मोहल्ले से एक 20 वर्षीय युवती के घर से बाजार सब्जी लेने जाने के दौरान गायब होने का मामला सामने आया है.

20 वर्षीय युवती का गायब होने का मामला.

20 year Old Girl Missing From Dholpur​: धौलपुर के बाड़ी शहर के हथियापोर हरिजन मोहल्ले से एक 20 वर्षीय युवती के घर से बाजार सब्जी लेने जाने के दौरान गायब होने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर पीड़ित परिजनों द्वारा युवती की काफी खोजबीन करने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगने पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन एक सप्ताह बाद भी गायब हुई युवती का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

सब्जी लेने गई लड़की हुई गायब
जानकारी के अनुसार शहर के हथियापोर हरिजन बस्ती निवासी 60 वर्षीय रमेश पुत्र धुरिया हरिजन ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 20 वर्षीय बेटी 29 सितंबर की सुबह घर से करीब 8 से 9 बजे के बीच सब्जी लेने बाजार गई थी लेकिन वह जब काफी देर तक नहीं लौटी और पूरा दिन व्यतीत हो गया तो इधर-उधर उसकी तलाश काफी तलाश की. रिश्तेदारी में भी पता लगाया लेकिन कहीं भी उसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा. ऐसे में उन्होंने घटना के 2 दिन बाद पुलिस कोतवाली में शिकायत की है और बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- गुन्नू अपहरण केस में बड़ा अपडेट, पुलिस पूछताछ में सामने आया किडनैपर्स का मास्टर प्लान

पुलिस कर रही है युवती की तलाश 
मामले को लेकर कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है. 20 वर्षीय युवती रीना की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. युवती किसी के साथ गई है या कोई उसे बहला-फुसलाकर लेकर गया है. पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news