एलपीजी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा, नई नवेली सड़क धंसने के कारण हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273650

एलपीजी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा, नई नवेली सड़क धंसने के कारण हुआ हादसा

हादसे के समय ट्रक में 360 एलपीजी गैस से भरे हुए सिलेंडर थे लेकिन गनीमत रही कोई गैस सिलेंडर लीकेज नहीं हुआ नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था.

एलपीजी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा, नई नवेली सड़क धंसने के कारण हुआ हादसा

Sikrai: दौसा के मानपुर थाना क्षेत्र में लिंक रोड पर थाने से कुछ ही दूरी पर एलपीजी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया. हादसे की सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वही ग्रामीणों का भी जमघट लग गया. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ट्रक के कैबिन में फंसे चालक को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.

हादसे के समय ट्रक में 360 एलपीजी गैस से भरे हुए सिलेंडर थे लेकिन गनीमत रही कोई गैस सिलेंडर लीकेज नहीं हुआ नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था. गैस सिलेंडर से भरा ट्रक मानपुर में स्थित भारत गैस एजेंसी पर सप्लाई देने आया था लेकिन उसी दौरान हादसे का शिकार हो गया. बताया जा रहा है कि सड़क धंसने से ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया.

ग्रामीणों का कहना है कि हाल ही में पचास लाख रुपए की लागत से इस सड़क का निर्माण करवाया गया था लेकिन इतनी जल्दी सड़क का धंसना सड़क की गुणवत्ता पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है. फिलहाल पुलिस ने एहतियात के तौर पर हादसे के स्थान से लोगों को दूर कर दिया गया. वहीं दूसरा वाहन मंगवा कर गैस से भरे सिलेंडरों को भिजवाने का काम किया जा रहा है.

Reporter- Laxmi Sharma

ये भी पढ़ें- चंद मिनटों में स्वाहा हो गई स्कूल बस, अंदर थे 11 बच्चे और 8 शिक्षक

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news