Dausa News: महवा में महिला ने फांसी का फंदा लगाकर कहा दुनिया को अलविदा, पति ने भी काटा गला
Advertisement

Dausa News: महवा में महिला ने फांसी का फंदा लगाकर कहा दुनिया को अलविदा, पति ने भी काटा गला

Mahwa News: दौसा के महवा थाना क्षेत्र के रोत्त गांव में एक विवाहिता ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, इसकी वजह से इलाके में सनसनी फैल गई है..

पति ने भी काटा गला

Mahwa: दौसा के महवा थाना क्षेत्र के रोत्त गांव में एक विवाहिता ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को महवा अस्पताल पहुंचाया. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. महिला का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

साथ ही वहीं पुलिस पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं दूसरी ओर मृतक महिला के पति ने भी चाकू से अपनी गर्दन पर वार कर अपने आप को जख्मी कर लिया. पुलिस ने पति को भी अस्पताल पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया.

बता दें कि पुलिस प्रथम द्रष्टया पति-पत्नी का आपसी विवाद मान रही है. अब घटना का सच क्या है इसकी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. मृतक महिला गायत्री राजपूत के पीहर पक्ष को भी पुलिस ने सूचना कर दी है तो वहीं पति संदीप राजपूत का जयपुर अस्पताल में उपचार जारी है. वहीं घटना के बाद से गांव के ग्रामीण भी स्तब्ध है. महवा थानाधिकारी जितेंद्र सिंह सोलंकी पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं.

Reporter: Laxmi Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news