25 लाख की चोरी मामले में पुलिस का खुलासा, पत्नी ने रची थी चोरी की साजिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257647

25 लाख की चोरी मामले में पुलिस का खुलासा, पत्नी ने रची थी चोरी की साजिश

  सदर थाना क्षेत्र में 10 जुलाई को हुई पच्चीस लाख की चोरी की बड़ी वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों से चोरी के सोलह लाख छियासठ हजार पांच सौ रुपये नगद और सोने चांदी के आभूषण भी बरामद किए हैं.

25 लाख की चोरी मामले में पुलिस का खुलासा, पत्नी ने रची थी चोरी की साजिश

दौसा:  सदर थाना क्षेत्र में 10 जुलाई को हुई पच्चीस लाख की चोरी की बड़ी वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों से चोरी के सोलह लाख छियासठ हजार पांच सौ रुपये नगद और सोने चांदी के आभूषण भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार महिला कोई और नहीं बल्कि परिवादी की ही पत्नी है परिवादी की पत्नी ने ही अपने पीहर के गांव के दो युवकों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था .

पत्नी ने दिया घटना को अंजाम

दौसा सिटी सीओ कालूराम मीणा ने बताया 10 जुलाई की रात्रि को सदर थाना क्षेत्र में गिरिराज धरण मंदिर के समीप स्थित विमलेश शर्मा के मकान में चोरी की घटना हुई जिसकी पीड़ित ने सुबह सूचना दी तो मौके पर सदर और कोतवाली थाना पुलिस पहुंची साथ ही उच्च अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का मौका मुआयना किया वही एफएसएल की टीम बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए घटना को देखते हुए चोरी की वारदात में किसी परिचित का हाथ होने का अंदेशा शुरू से ही हो रहा था .

परिवादी ने चोरी की घटना की सदर थाने में दर्ज करवाई में बताया साढे सत्रह लाख रुपए की नगदी साथ ही आठ लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण चोरी हो गए शक के आधार पर पीड़ित की पत्नी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो सारा मामला साफ हो गया चोरी का माल बरामद कर लिया गया है साथ ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपी महिला आरती शर्मा के दोनों साथी सगे भाई हैं आरोपी रामकेश और ऋषिकेश मीणा करौली जिले के टोडाभीम थाना क्षेत्र के पदमपुरा गांव के निवासी हैं .

परिवादी विमलेश शर्मा ने चोरी की रकम का ब्यौरा देते हुए बताया था उसकी बहन का तलाक हुआ था और न्यायालय द्वारा बहन के ससुराल पक्ष से साढे सत्रह लाख रुपए की राशि बतौर मुआवजा के दिलवाई गई थी जो घर में ही रखी थी उसी को पत्नी आरती ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर चुरा लिया पत्नी आरती से भी परिवादी का पिछले लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था इसके चलते पत्नी ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया .

पत्नी ने पति से मनमुटाव के चलते वह काम कर दिया जो अब किसी को मुंह दिखाने के काबिल भी नहीं रही एक और जहां पत्नी आरती ने अपने ही घर में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया तो वही तलाकशुदा ननंद को जीवन यापन के लिये मिली मुआवजे की राशि पर हाथ साफ कर रिश्तों को ही कलंकित कर दिया .

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Laxmi Avtar Sharma 

Trending news