दौसा: शौचालय में मिला नवजात का शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228847

दौसा: शौचालय में मिला नवजात का शव

 दौसा के जिला अस्पताल में मृत नवजात बच्चा मिलने से अस्पताल प्रशासन में खलबली मच गई. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया, जिसके बाद पुलिस ने मृत नवजात बच्चे के शव को मोर्चरी में रखवाया.

जिला अस्पताल दौसा

Dausa: दौसा के जिला अस्पताल में मृत नवजात बच्चा मिलने से अस्पताल प्रशासन में खलबली मच गई. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया, जिसके बाद पुलिस ने मृत नवजात बच्चे के शव को मोर्चरी में रखवाया. दरअसल जिला अस्पताल की आपातकाल सेवा के ऑब्जरवेशन वार्ड में बने महिला शौचालय में एक मृत नवजात बच्चा होने का मामला सामने आया तो इमरजेंसी में तैनात स्टाफ हैरान रह गया, इमरजेंसी प्रभारी ने जिला चिकित्सालय के पीएमओ को इसकी सूचना दी साथ ही अस्पताल परिसर में बनी पुलिस चौकी को भी अवगत करवाया गया.

जानकारी के अनुसार नवजात महिला शौचालय के नाले में मृत पड़ा हुआ मिला था, महिला शौचालय में नवजात को किसने डाला यह जांच का विषय है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिर वह कौन शख्स है, जो सबकी आंखों में धूल झोंकते हुए आपातकाल के महिला शौचालय में मृत नवजात डालकर फरार हो गया. जिला अस्पताल प्रशासन और कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर, आपातकाल के महिला शौचालय में मृत नवजात किसने डाला मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं. 

Reporter - Laxmi Sharma

यह भी पढ़ें - 1 सूत्री मांग को लेकर शिक्षकों का आंदोलन जारी, आज अर्धनग्न होकर सरकार से लगाई गुहार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news