दौसा: मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ ने मंत्रियों के सामने रखीं मांगें, ममता भूपेश बोलीं- सरकार हर वर्ग का ध्यान रख रही
Advertisement

दौसा: मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ ने मंत्रियों के सामने रखीं मांगें, ममता भूपेश बोलीं- सरकार हर वर्ग का ध्यान रख रही

राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ का जिला स्तरीय तृतीय अधिवेशन आज दौसा में आयोजित हुआ, जहां नववर्ष स्नेह मिलन समारोह का भी आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर अतिथि महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा और महवा विधायक ओमप्रकाश हुडला मौजूद रहे.

दौसा: मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ ने मंत्रियों के सामने रखीं मांगें, ममता भूपेश बोलीं- सरकार हर वर्ग का ध्यान रख रही

दौसा: राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ का जिला स्तरीय तृतीय अधिवेशन आज दौसा में आयोजित हुआ, जहां नववर्ष स्नेह मिलन समारोह का भी आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर अतिथि महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा और महवा विधायक ओमप्रकाश हुडला मौजूद रहे. मंत्रालय कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी भी कार्यक्रम में शामिल हुए बड़ी तादाद में जिले के कर्मचारी मौजूद रहे.

कार्यक्रम के दौरान मंत्रालयिक कर्मचारियों के पदाधिकारियों ने मंत्रियों के सामने अपनी लंबित मांगें रखी और आगामी बजट में उन मांगों का समाधान हो इसकी मांग की. इस पर महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने कहा राजस्थान की सरकार आमजन के हित में काम कर रही है. फिर वह कर्मचारी हो या अन्य कोई वर्ग.

वहीं, कर्मचारियों को भरोसा देते हुए भूपेश ने कहा जो भी मांगे हैं उन्हें सीएम तक पहुंचाएंगे और उम्मीद है वह सभी पूरी भी होंगी. मंत्री भूपेश ने बताया कि गहलोत सरकार में हर वर्गों के लोगों को फायदा हो रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद ही कई योजनाओं की समीक्षा करते हैं और उसमें त्रुटी रहने पर उसे तत्काल सुधार करने के निर्देश देते हैं. ताकि आम लोगों को उसका लाभ मिल सके. 

यह भी पढ़ें: हनुमान बेनीवाल का सीएम पर बड़ा हमला, कांग्रेस सरकार के दलाल करवाते हैं राजस्थान में पेपर लीक

मंत्री बोले- हम कर्मचारियों के साथ

वही मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा हमारी सरकार का 2003 में कर्मचारियों के प्रति नजरिया सख्त था और 2003 में जब कर्मचारियों ने लंबी हड़ताल की तो कर्मचारियों ने सरकार को सबक सिखा दिया ओर हमारी सरकार चली गयी उसके बाद कर्मचारियों के हित में काम किया. ऐसे में सरकार अब कर्मचारियों का पूरा ध्यान रखती है. मुरारी लाल मीणा ने कहा चुनाव के दौरान मुझे कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिलता ऐसे में मैं हमेशा कर्मचारियों के साथ हूं.

REPORTER_ LAXMI AVATAR SHARMA

Trending news