मंत्री भूपेश की सिकारय को सौगात, 4.30 करोड़ से बनने वाले गर्ल्स कॉलेज का शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354807

मंत्री भूपेश की सिकारय को सौगात, 4.30 करोड़ से बनने वाले गर्ल्स कॉलेज का शिलान्यास

दौसा जिले के सिकराय में कैबिनेट मंत्री ममता भूपेश ने शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र में दो बड़ी योजनाओं का शिलान्यास किया. मंत्री ने सिकंदरा कस्बे में 4.30 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले कन्या महाविद्यालय भवन का शिला पट्टिका का लोकार्पण कर शिलान्यास किया.

मंत्री भूपेश की सिकारय को सौगात, 4.30 करोड़ से बनने वाले गर्ल्स कॉलेज का शिलान्यास

Sikrai: दौसा जिले के सिकराय में कैबिनेट मंत्री ममता भूपेश ने शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र में दो बड़ी योजनाओं का शिलान्यास किया. मंत्री ने सिकंदरा कस्बे में 4.30 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले कन्या महाविद्यालय भवन का शिला पट्टिका का लोकार्पण कर शिलान्यास किया.

ये भी पढ़ें- पिता ने 3 लाख में बेच दिया 14 साल की बेटी को, 40 साल के आदमी ने 9 महीने में कर दिया बुरा हाल

बता दें कि ये महाविद्यालय सिकंदरा में 3 वर्ष पहले खुला था, लेकिन भवन के अभाव में महाविद्यालय, राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में चल रहा था. भवन निर्माण होने के बाद छात्राओं को सुविधाएं मिलेंगे. इसके बाद मंत्री ममता भूपेश ने नाहर खोर्रा गांव में एमडीआर - 63 सड़क का शिलान्यास किया. यह सड़क करीब 35 किलोमीटर लंबी और33 करोड़ रुपए की लागत से बनेगी. सड़क की चौड़ाई करीब 10 मीटर होगी जो कि दौसा को करौली जिले से सीधा जोड़ेगी.

 इस दौरान कैबिनेट मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि क्षेत्र में विकास के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी. राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक जैसी योजनाओं से क्षेत्र के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मंच मिला है.‌ इससे पूर्व मंत्री ने कैलाई देवनारायण मंदिर के समीप गेस्ट हाउस का फीता काटकर उद्घाटन किया. इस दौरान मंत्री के साथ जिला प्रमुख हीरालाल सैनी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओड, पूर्व प्रधान लटूरमल सैनी, प्रधान सुल्तान बैरवा, ब्लॉक अध्यक्ष शिवराम मीणा सहित अन्य लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-  बाड़मेर: जिला अस्पताल में दो करोड़ की लागत से लगी चार मशीनें, विधायक ने किया लोकार्पण

Reporter: Laxmi Sharma

Trending news