बांसवाड़ा में विवाहिता ने खाई जहरीली दवा, पीहर पक्ष के जताई हत्या की आशंका
Advertisement

बांसवाड़ा में विवाहिता ने खाई जहरीली दवा, पीहर पक्ष के जताई हत्या की आशंका

बांसवाड़ा जिले में एक विवाहिता ने जहरीली दवा का सेवन कर लिया, जहरीली दवा पीने से विवाहिता की मौत हो गई. विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष के लोगों ने हत्या की आशंका जताई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. 

बांसवाड़ा में विवाहिता ने खाई जहरीली दवा

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले में एक विवाहिता ने जहरीली दवा का सेवन कर लिया, जहरीली दवा पीने से विवाहिता की मौत हो गई. विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष के लोगों ने हत्या की आशंका जताई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र के रूपारेल शोभावती गांव में एक विवाहिता ने जहरीली दवा का सेवन कर लिया. जहरीली दवा पीने से विवाहिता की मौत हो गई, दवा पीने की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे वह विवाहिता को स्थानीय चिकित्सालय लाए. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पाटन थाना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस के निर्देशन में शव को बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. 

जहां पर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं, विवाहिता के पीहर पक्ष के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. खैर अब तक आत्महत्या के कारणों का कोई ठोस पता नहीं चल पाया, पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है. 
Report- Ajay Ojha
यह भी पढ़ें- Jaisalmer: बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक, और कर दी फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news