Lok Sabha Election : दौसा में होली मिलन समारोह पर कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला, पूर्व मंत्री ममता भूपेश ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2171409

Lok Sabha Election : दौसा में होली मिलन समारोह पर कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला, पूर्व मंत्री ममता भूपेश ने कसा तंज

Congress Holi Milan Dausa : राजस्थान के दौसा में कांग्रेस द्वारा होली मिलन समारोह था, लेकिन पूर्व मंत्री और दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा और पूर्व मंत्री ममता भूपेश ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते कहा भाजपा कहती है कांग्रेस मुक्त देश बनाएंगे, लेकिन यहां तो कांग्रेस युक्त भाजपा बन रही है. 

Lok Sabha Election : दौसा में होली मिलन समारोह पर कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला, पूर्व मंत्री ममता भूपेश ने कसा तंज

Lok Sabha Election 2024, Congress Holi Milan : कांग्रेस ने भले ही लोकसभा चुनाव को लेकर दौसा लोकसभा सीट से अभी तक प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया लेकिन उससे पहले ही आज दौसा में कांग्रेस के नेताओं ने बड़ी हुंकार भरते हुए इस बार दौसा लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत का दावा किया.

पूर्व मंत्री और दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा ने कहा इस बार हर हाल में दौसा की सांसद सीट पर कांग्रेस का कब्जा होगा. वहीं पूर्व मंत्री ममता भूपेश ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते कहा भाजपा कहती है कांग्रेस मुक्त देश बनाएंगे, लेकिन यहां तो कांग्रेस युक्त भाजपा बन रही है. भाजपा के नेताओं से पार नहीं पड़ रही तो आए दिन कांग्रेस के नेताओं को भाजपा में शामिल किया जा रहा है.

भूपेश ने कहा भाजपा का आदमी नकली है फरेबी है और उसकी कोई रीति नीति नहीं है भूपेश ने मंच से एक नारा भी दिया कहा पहले लड़े थे गोरों से अब लड़ेंगे चोरों से वहीं बस्सी विधायक लक्ष्मण मीणा ने भी कहा इस बार हमारा बूथ मैनेजमेंट शानदार है ऐसे में हम यह चुनाव निश्चित रूप से जीतेंगे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: डूंगरपुर-बांसवाड़ा सीट पर BAP के साथ गठबंधन के फेर में उलझी कांग्रेस,शीर्ष नेतृत्व और स्थानीय नेताओं के बीच अड़चन!

दरअसल आज कांग्रेस ने दौसा जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में होली स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया था. जिसमें दौसा लोकसभा क्षेत्र की आठों विधानसभाओं के नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था. जहां होली कम और चुनावी रंगत ज्यादा दिखी कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी नेताओं ने एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में काम करने का संकल्प लिया और कांग्रेस की विजय पताका लहराने का दावा किया. हालांकि कांग्रेस ने अभी दौसा लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी चुनावी रण में नहीं उतरा.

उसके बावजूद भी कांग्रेसी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान पूर्व विधायक जीआर खटाना, गोपाल मीणा, दौसा जिला प्रमुख हीरालाल सैनी, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रामजीलाल ओड, कांग्रेस के नेता कमल मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

Trending news