Dausa: अन्नकूट में कढ़ी-बाजरा प्रसादी का था आयोजन, खाने से 8 दर्जन लोगों की हालत बिगड़ी
Advertisement

Dausa: अन्नकूट में कढ़ी-बाजरा प्रसादी का था आयोजन, खाने से 8 दर्जन लोगों की हालत बिगड़ी

Dausa: राजस्थान के महुवा (दौसा) जिले सीत गांव में अन्नकूट का आयोजन कर लोगों में अन्नकूट प्रसाद वितरित की जा रही थी. शुक्रवार को सीत गांव में गोवर्धन पूजा पर आयोजित अन्नकूट में कढी, बाजरा खाने से करीब 8 दर्जन लोग उल्टी, दस्त के शिकार हो गए. 

अन्नकूट में कढी, बाजरा खाने से करीब 8 दर्जन लोग बीमार.

Dausa: राजस्थान के महुवा (दौसा) जिले सीत गांव में अन्नकूट का आयोजन कर लोगों में अन्नकूट प्रसाद वितरित की जा रही थी. शुक्रवार को सीत गांव में गोवर्धन पूजा पर आयोजित अन्नकूट में कढी, बाजरा खाने से करीब 8 दर्जन लोग उल्टी, दस्त के शिकार हो गए. खबर मिलने के बाद चिकित्सा टीम सीत गांव पहुंची और 80 लोगों का इलाज किया जबकि पांच जनों को महुवा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लोगों ने बताया कि पर शुक्रवार को दोपहर अन्नकूट महोत्सव पर कढ़ी, बाजरा बनाई गई थी. सैकड़ों लोगों ने अन्नकूट प्रसादी ग्रहण की. शुक्रवार को लोगों को उल्टी, दस्त और पेट दर्द की शिकायत हुई. बीमारी लोगों का चिकित्सालय मे पहुंचने का क्रम गुरुवार देर शाम तक जारी रहा.

ये भी पढ़ें- बारां: लहसुन का भाव नहीं मिलने से किसान परेशान, फेंकने को मजबूर हुए अन्नदाता

महुवा बीसीएमएचओ डॉ शिवचरण गुर्जर ने दी जानकारी में बताया कि बाजरा, कढ़ी खाने से उल्टी, दस्त होने की सूचना पर मेडिकल टीम के मौके पर पहुंचे करीब 80 लोगों की जांच कर 5 लोगों को  महुवा अस्पताल में उपचार के लिए भेजा जहां उनका उपचार जारी है. 

Trending news