राजस्थान सरकार की इस मंत्री का ऐसा स्वागत जैसा कभी मुख्यमंत्री का भी नहीं होता है, देखें तस्वीरें
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1730287

राजस्थान सरकार की इस मंत्री का ऐसा स्वागत जैसा कभी मुख्यमंत्री का भी नहीं होता है, देखें तस्वीरें

Dausa News: दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र की भांडारेज उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नत करने पर क्षेत्र के लोगों ने मंत्री ममता भूपेश के स्वागत में पलक पावडे बिछा दिए मंत्री के स्वागत के लिए 111 तोरण द्वार लगाए गए तो वही घोड़ा बग्गी में बिठाकर भव्य जुलूस निकाला गया.

 

राजस्थान सरकार की इस मंत्री का ऐसा स्वागत जैसा कभी मुख्यमंत्री का भी नहीं होता है, देखें तस्वीरें

Dausa :दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र की भांडारेज उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नत करने पर क्षेत्र के लोगों ने मंत्री ममता भूपेश के स्वागत में पलक पावडे बिछा दिए मंत्री के स्वागत के लिए 111 तोरण द्वार लगाए गए तो वही घोड़ा बग्गी में बिठाकर भव्य जुलूस निकाला गया. इस दौरान लोगों ने जगह-जगह मंत्री का पुष्पमाला साफा शॉल और लुगड़ी उड़ा कर भव्य स्वागत किया तो वही पुष्प वर्षा भी की गई. स्वागत कार्यक्रम को देखकर मंत्री भी भाव विभोर हो गई . मंत्री ममता भूपेश के स्वागत कार्यक्रम के दौरान बड़ी तादाद में महिलाएं सिर पर मंगल कलश लेकर गाजे-बाजे के साथ नाचती-झूमती चली.

भांडारेज में तहसील ही नहीं बल्कि मंत्री ममता भूपेश द्वारा महिला कॉलेज खोला गया तो वही नगरपालिका की भी स्वीकृति की गई भांडारेज क्षेत्र में 3 करोड रुपए की सड़कें भी स्वीकृत की गई है इस दौरान मंत्री ममता भूपेश ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा आपके क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री से जो मैंने मांगा वह उन्होंने दिया चिकित्सा शिक्षा पानी सड़कें सहित चौमुखी क्षेत्र का विकास किया गया है. ऐसे में मंत्री ममता भूपेश ने लोगों से आह्वान किया अब बारी आपकी है जब समय आए तब आपको न्याय करना होगा भैरू पीए बहुत आएंगे और वह आपको भ्रमित करने का प्रयास भी करेंगे लेकिन समझना आपको होगा क्या सही है और क्या गलत.

मंत्री ममता भूपेश ने इस दौरान केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा भाजपा की केंद्र सरकार ने चुनाव से पहले दो दो बार आप लोगों से झूठे वादे किए जो आज तक पूरे नहीं हुए आपको बरगलाया गया और उसका खामियाजा भी आप लोगों को ही उठाना पड़ रहा है देश में महंगाई चरम पर पहुंच गई ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश की जनता को महंगाई से राहत देने के लिए महंगाई कैम्पो की शुरुआत की गई सरकार हर मुमकिन कोशिश कर जनहित में काम कर रही है.

यह भी पढ़ें...

गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री

बारां में अर्द्धनग्न अवस्था में मिला लापता नाबालिग का शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका

Trending news