दौसा में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, फिर कंप्यूटर की दुकान से लाखों का माल किया साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1296238

दौसा में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, फिर कंप्यूटर की दुकान से लाखों का माल किया साफ

पीड़ित दुकानदार का कहना है सुबह पड़ोसियों ने उसको फोन से सूचना दी कि तुम्हारी दुकान के ताले टूटे हुए पड़े हैं. जब मौके पर आया तो देख कर मैं भी दंग रह गया. ताले टूटे हुए थे. शटर टूटा हुआ था और जब अंदर घुसा तो दुकान से कीमती सामान गायब था. 

दौसा में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, फिर कंप्यूटर की दुकान से लाखों का माल किया साफ

Dausa: दौसा जिला मुख्यालय पर चोरी की घटनाओं का दौर लगातार जारी है. चोर बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पिछले 7 दिनों में चोरों ने लाखों रुपये की एक दर्जन से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. सोमवार रात को भी चोरों ने मुख्य मार्ग पर स्थित एक कंप्यूटर की दुकान को निशाना बनाया, जहां से चोर 4 से 5 लाख का सामान चुरा कर फरार हो गए.

पीड़ित दुकानदार का कहना है सुबह पड़ोसियों ने उसको फोन से सूचना दी कि तुम्हारी दुकान के ताले टूटे हुए पड़े हैं. जब मौके पर आया तो देख कर मैं भी दंग रह गया. ताले टूटे हुए थे. शटर टूटा हुआ था और जब अंदर घुसा तो दुकान से कीमती सामान गायब था. लैपटॉप, एलईडी, प्रिंटर सहित अन्य सामान चोर चुरा कर ले गए. चोरी की कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का मौका मुआयना किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी.

यह भी पढे़ं- Weather Update: राजस्थान में मानसून की बेरुखी, जानें अगले 24 घंटों में मौसम का हाल

लोगों में चोरियों को लेकर गुस्सा
चोर जिला मुख्यालय पर मुख्य मार्गो पर स्थित दुकानों ओर कालोनियों में मकानों को निशाना बना रहे हैं और पुलिस को सीधी चुनौती दे रहे हैं लेकिन चोर फिलहाल पुलिस की पकड़ से दूर हैं. लोगों की मानें तो चोर अब तक हुई एक दर्जन से अधिक चोरियों में नगदी जेवरात सहित अन्य सामान चुरा कर ले गए, जिनकी कीमत लाखों में है. बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर लोगों में भी गुस्सा दिखाई देने लगा है.

पुलिस की गश्त पर खड़े हुए सवाल
लगातार बढ़ती चोरियों को लेकर पीड़ित पुलिस की गश्त पर सवाल खड़े कर रहे हैं तो वहीं जल्द से जल्द चोरी की वारदातों का खुलासा कर माल बरामद करने की भी गुहार लगा रहे हैं. अब दुकानदार इस बात से चिंतित होने लगे हैं. रात को दुकान बंद कर जाने के बाद सुबह दुकान में रखा सामान सुरक्षित मिलेगा या नहीं हालांकि कोतवाली थाना पुलिस लोगों को भरोसे के साथ कह रही है कि जल्दी ही चोर पुलिस के शिकंजे में होंगे और चोरी का माल भी बरामद होगा.

Reporter- Laxmi Avatar Sharma

यह भी पढे़ं- किसी भी पति को पत्नी को कभी नहीं बतानी चाहिए ये 4 बातें, जीवनभर उठाएगी इसका फायदा

यह भी पढ़ें- अपनी उम्र से बड़े पार्टनर पर क्यों मर-मिटते हैं लड़के-लड़कियां, आप भी जानिए खासियतें

यह भी पढ़ें- महज 20 की उम्र में कमसिन हसीना अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, फोटोज वायरल

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

 

Trending news