Bandikui News : पुलिस गश्त को धत्ता बताकर 50 हजार की नकदी और लाखों की चोरी
Advertisement

Bandikui News : पुलिस गश्त को धत्ता बताकर 50 हजार की नकदी और लाखों की चोरी

बांदीकुई शहर में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार पुलिस थाने के करीब एक किलोमीटर की परिधि में ही बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे है. 

Bandikui News : पुलिस गश्त को धत्ता बताकर 50 हजार की नकदी और लाखों की चोरी

Bandikui News : राजस्थान के दौसा के बांदीकुई शहर में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार पुलिस थाने के करीब एक किलोमीटर की परिधि में ही बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे है. 

देर रात पुलिस गश्त पोइंट पर चोरों ने आगरा फाटक के पास कपड़ा व्यापारी और मिठाई की दुकान को निशाना बनाते हुए, करीब 50 हजार की नकदी और कपडे़ समेत 1 लाख की लागत की मिठाईयां और अन्य सामान पार कर लिया. पीडित मिठाई व्यापारी सीताराम पुरोहित ने बताया कि उन्होने गुरूवार सुबह निजी कार्य से जयपुर जाने के चलते दूध वाले को देने के लिए दुकान पर 40 हजार रूपये रखे थे.

दुकान के पीछे से किया प्रवेश, डीवीआर उखाड़कर ले गये बदमाश साथ
आगरा फाटक के पास दोनों ही दुकानों में चोरों ने पीछे के रास्ते से शटर उखाड़ और मिठाई की दुकान के गेट को तोड़ कर प्रवेश किया. बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के साथ ही मिष्ठान भंडार की डिवीआर को ही उखाड़कर साथ ले गये, ताकि उनके फुटेज ना मिल सके.

लगातार हो रही वारदातों को लेकर शहर के व्यापारीयों में आक्रोश व्याप्त हैं. सूचना पर बांदीकुई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अनुसंधान में जुट गई. वही पिछले दिनों दीपावली से पूर्व बांदीकुई से लाखों की नगदी से भरा एटीएम उखाड़ कर ले गए. जिसका पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है, उस दौरान एटीएम में करीब 39 लाख की नगदी भरी हुई थी. क्षेत्र में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर स्थानीय निवासियों में असंतोष व्याप्त है, लोगों ने जल्द से जल्द घटनाओं का खुलासा करने और अपराधियों पर अंकुश लगाने की भी मांग कर रहे है.

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा 

Ramgarh News : कॉलेज की जमीन पर अवैध कब्जेधारी महिला ने उठाया डंडा, बोली ले कर बताओ जमीन

 

Trending news