बेखौफ चोर: घर के बाहर सोया था परिवार, चोरों ने लाखों के आभूषणों सहित नगदी को किया पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1366711

बेखौफ चोर: घर के बाहर सोया था परिवार, चोरों ने लाखों के आभूषणों सहित नगदी को किया पार

Bandikui: राजस्थान के दौसा जिले के कोलवा थाना क्षेत्र के तिगड्डा गांव में चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते हुए सोना-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया.

आभूषणों सहित नगदी को किया पार

Bandikui: राजस्थान के दौसा जिले के कोलवा थाना क्षेत्र के तिगड्डा गांव में चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते हुए सोना-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित परिवार की मानें तो करीब ढाई लाख रूपये के जेवरात और 5000 की नगदी लेकर चोर फरार हो गए. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली. घटना के बाद से पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

चोरी की घटना के खुलासे की मांग को लेकर पीड़ित नरेश बैरवा के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने कोलवा थाना पहुंचकर प्रदर्शन किया. इस दौरान पीड़ित परिवार की एक महिला भी चोरी की घटना से आहत होकर बेहोश हो गई. महिला काफी देर तक थाने के सामने ही पड़ी रही, फिर उसे गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया गया.

पीड़ित नरेश बैरवा का कहना है कि रात को वह टैंक में पानी भर रहे थे और पानी भरने के बाद रात एक बजे के करीब घर के बाहर सो गए और मकान के ताला लगा हुआ था. गहरी नींद के चलते चोर कब आए और ताला तोड़कर कब चोरी की घटना को अंजाम दे गए, पता ही नहीं चला. सुबह जाग होने पर घटना का पता चला. कमरे में रखे बक्से-अलमारी सबको चोरों ने खंगाला और वहां रखे जेवरातों को चुराकर ले गए. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?

ग्रामीणों के प्रदर्शन के बाद कोलवा थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने ग्रामीणों की समझाइश की और भरोसा दिया कि जल्द ही चोरी की वारदात का खुलासा किया जाएगा और जो भी वारदात करने वाले लोग है, उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा. ग्रामीणों ने पुलिस को 7 दिन का चोरी की वारदात खोलने का समय दिया है. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि समय रहते घटना का खुलासा नहीं हुआ तो वह फिर से आंदोलन करेंगे.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news