Rajasthan News: कारगिल विजय दिवस पर दौसा पहुंची दीया कुमारी, कहा- हमारी सरकार हमेशा सैनिकों के साथ है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2354202

Rajasthan News: कारगिल विजय दिवस पर दौसा पहुंची दीया कुमारी, कहा- हमारी सरकार हमेशा सैनिकों के साथ है

Dausa News: राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी कारगिल विजय दिवस के अवसर पर आज दौसा पहुंची, जहां उन्होंने शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की. साथ ही सैनिकों के परिवारों की हौसला अफजाई की. 

Deputy CM Diya Kumari

Rajasthan News: डिप्टी सीएम दीया कुमारी आज दौसा पहुंची, जहां उन्होंने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की, तो वहीं पूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि सैनिक का दर्जा सबसे ऊपर है. सैनिक देश और देशवासियों की रक्षा के लिए अपना सब कुछ छोड़कर सीमा पर रहता है. ऐसे में केंद्र और राज्य सरकार सैनिक और सैनिक परिवारों के साथ है. 

भाजपाइयों ने दीया कुमारी का किया स्वागत
दीया कुमारी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा त्यौहार पर अलग-अलग क्षेत्र में जाकर सैनिकों के साथ त्योहार मनाते हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हमेशा सैनिकों के साथ है और उनकी सभी मांगों पर विचार भी कर रही है. इस दौरान कलेक्टर देवेंद्र कुमार और एसपी रंजिता शर्मा भी मौजूद रही. इससे पूर्व शहर में जगह-जगह दीया कुमारी का भाजपाइयों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. 

कांग्रेस विधायक के बयान पर किया पलटवार 
वहीं, विधानसभा में कांग्रेस विधायक द्वारा दिए गए बयान पर दीया कुमारी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी महिलाओं का सम्मान नहीं किया, लेकिन भाजपा ने एक महिला को डिप्टी सीएम बनाया, वित्त मंत्री बनाया जो कांग्रेसियों को नागवार गुजर रहा है. दीया ने कहा कि भगवान ऐसे नेताओं को सद्बुद्धि दे. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ली बैठक 
दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान की भाजपा सरकार जब से बनी है, तब से समस्याओं पर काम कर रही है और मुझे उम्मीद है आने वाले दो साल में उनका निदान होगा. सभी को पानी मिलेगा, तो वही 24 घंटे बिजली भी मिलेगी. चाहे किसान हो या ग्रामीण क्षेत्र या फिर शहरी क्षेत्र सभी जगह निर्बाध रूप से बिजली की आपूर्ति होगी. डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने दौसा जिला भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली. जिन्हें एक जुट होकर दौसा में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- मांगें नहीं मानी तो विधानसभा का करेंगे घेराव...,जल निगम के विरोध में उतरे कर्मी

Trending news