ग्राम विकास अधिकारी काले कपड़े पहनकर बैठे धरने पर बैठे, 01 से 10 सितंबर तक जिला मुख्यालय पर देंगे धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330809

ग्राम विकास अधिकारी काले कपड़े पहनकर बैठे धरने पर बैठे, 01 से 10 सितंबर तक जिला मुख्यालय पर देंगे धरना

Dausa: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के बैनर तले आज दौसा जिला मुख्यालय पर जिला परिषद के बहार ग्राम विकास अधिकारियों ने काले कपड़े पहन कर धरना शुरू किया. संघ के दौसा जिला अध्यक्ष मोहनलाल सैनी ने कहा सरकार हमारी लंबित मांगों को पूरा करें.

ग्राम विकास अधिकारियों ने काले कपड़े पहन कर धरना दिया.

Dausa: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के बैनर तले आज दौसा जिला मुख्यालय पर जिला परिषद के बहार ग्राम विकास अधिकारियों ने काले कपड़े पहन कर धरना शुरू किया. संघ के दौसा जिला अध्यक्ष मोहनलाल सैनी ने कहा सरकार हमारी लंबित मांगों को पूरा करें.

जयपुर में शहीद स्मारक पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू होगा
पूर्व में भी कई बार धरने प्रदर्शन के माध्यम से सरकार को अवगत कराया गया है. कई बार सरकार से समझौते भी हुए लेकिन समझौते कि आज तक पालना नहीं हुई ऐसे में मजबूर होकर फिर से धरना दिया जा रहा है जिला मुख्यालय पर 10 सितंबर तक दिया जाएगा और इस बीच सरकार उनकी मांगें मान लेती है तो धरना स्थगित कर दिया जाएगा अन्यथा 11 सितंबर से जयपुर में शहीद स्मारक पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ का कालबेलिया गैंग भीख मांगने घरों में घुसता है, सबकुछ लूट ले जाता है

ग्राम विकास अधिकारियों में सरकार के प्रति आक्रोश
ग्राम विकास अधिकारियों ने कहा 8 सूत्रीय मांग पत्र लेकर हमने पूर्व में भी धरना दिया था जिसके बाद 17 मार्च 2021, 1 अक्टूबर 2021 और 11 दिसंबर 2021 में लिखित समझौता हुआ लेकिन उसके बावजूद भी समझौते की आज तक सरकार ने पालना नहीं की, ऐसे में प्रदेश के ग्राम विकास अधिकारियों में सरकार के प्रति आक्रोश है. इस आंदोलन का नाम भी ज्ञापन वादा खिलाफी आक्रोश आंदोलन दिया गया है वहीं कहा अब नया समझौता नहीं बल्कि न्याय चाहिए और सरकार जब तक उनकी मांग पूरी नहीं करेगी उनका आंदोलन प्रदेश स्तरीय जारी रहेगा.

Reporter-Laxmi Sharma

Trending news