हेलो! वीडियो कॉल में मैंने तुम्हारी अश्लील फोटो ले ली, पैसे दो वरना..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797621

हेलो! वीडियो कॉल में मैंने तुम्हारी अश्लील फोटो ले ली, पैसे दो वरना..

Nude Video Call Blackmail : अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के अभियुक्त गिरफ्तार, वीडियो कॉल से बनाते थे लोगो को शिकार, फिर ऐंठते थे लोगो से मोटी रकम, पुलिस ने छह आरोपी किये गिरफ्तार, एक दर्जन एंड्रॉयड मोबाइल दो की पैड किये जप्त, 29 सिम कार्ड भी मिले आरोपियो के पास, एक वाहन ओर 8660 रुपये की नगदी की बरामद

हेलो! वीडियो कॉल में मैंने तुम्हारी अश्लील फोटो ले ली, पैसे दो वरना..

Nude Video Call Blackmail : दौसा सदर थाना और डीएसटी टीम ने सयुंक्त कार्यवाही करते हुए वीडियो कॉल के जरिए अश्लील वीडियो बनाकर लोगों से रुपए ऐंठने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए छह आरोपी गिरफ्तार किए हैं. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक दर्जन एंड्राइड मोबाइल, दो की पैड, 29 सिम कार्ड, ₹8660 की नगदी साथ ही एक चौपहिया वाहन भी बरामद किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है. आरोपी कब से इस काम में लगे हुए थे और उनके साथ कौन-कौन लोग और जुड़े हुए हैं और अब तक कितने लोगों को यह लोग अपना शिकार बना चुके.

दौसा एसपी वंदिता राणा ने बताया पुलिस गश्त के दौरान आरोपी NH-21 पर खड़े हुए थे, जब पुलिस इनके पास पहुंची तो आरोपी पुलिस को देखकर सकपकाने लगे और इधर-उधर भागने लगे. पुलिस ने घेरा डालकर इनको पकड़ा और जब इनकी की तलाशी ली गई तो उनके पास जो मोबाइल फोन मिले उनकी जांच की तो उनमें कुछ अश्लील वीडियो मिले साथ ही अश्लील चैट भी मिली वहीं अश्लील चैट और सेक्सटॉर्शन वीडियो के स्क्रीन शॉट मिले साथ ही पेटीएम ट्रांजैक्शन की जानकारी भी आरोपियों के मोबाइल से सामने आई.

एसपी वंदिता राणा ने बताया जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो सामने आया आरोपी वीडियो कॉल के जरिए जो अश्लील क्लिप बनाते थे उसे एडिट कर संबंधित व्यक्ति को भेजते और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठते थे गिरफ्तार आरोपियों में अंसार मेव, साहिल मेव, मोहम्मद साबिर, एजाज अहमद, अरबाज हुसैन और इमरान खान शामिल है पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में प्रकरण पंजीबद्ध किया है तो वहीं मामले की जांच कोतवाली थाना पुलिस को सौंपी गई है अब जांच के बाद ही साफ होगा आरोपी अब तक कितने लोगों को अपने जाल में फंसा चुके.

ये भी पढ़ें- 

पढ़िए नागौर के शहीद मंगेज सिंह राठौड़ की शौर्य गाथा

Jhunjhunu: राजेंद्र गुढ़ा के करीबी उदयपुरवाटी नगर पालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी को किया निलंबित

Trending news