दौसा: गांव में घुसकर बदमाशों ने किये कई राउंड फायर,एक ग्रामीण के पैर में लगी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1706520

दौसा: गांव में घुसकर बदमाशों ने किये कई राउंड फायर,एक ग्रामीण के पैर में लगी गोली

दौसा न्यूज: कुछ बदमाश एक गांव में घुस गए.जिसके बाद ग्रमीणों ने बदमाशों का पीछा किया. इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायर किए. इस वजह से दिनेश नामक युवक के पैर में गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

दौसा: गांव में घुसकर बदमाशों ने किये कई राउंड फायर,एक ग्रामीण के पैर में लगी गोली

Dausa: दौसा जिले के पापड़दा थाना क्षेत्र के आलूदा गांव की ककरोड़ा ढाणी में देर रात्रि को बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में घायल हुए दिनेश मीणा नामक युवक का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. जहां क्षेत्रीय विधायक और कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा घायल युवक से मिलने अस्पताल पहुंचे और कुशल घायल की कुशलक्षेम पूछी. साथ ही मंत्री ने पूरे घटनाक्रम की भी घायल से जानकारी ली.

पहली प्राथमिकता है कि कानून-व्यवस्था बहाल रहे-मीणा

मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा कि भाषा से बदमाश उत्तर प्रदेश की तरफ के लग रहे हैं लेकिन यह चिंता का विषय है कि बदमाश यहां तक पहुंच कर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं. मैंने पुलिस के अधिकारियों से फोन पर बात की है और उन्हें निर्देशित किया है कि जल्द से जल्द फरार बदमाशों को गिरफ्तार किया जाए और पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जाए ताकि ऐसी वारदातों की पुनरावृत्ति नहीं हो. मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा हमारे क्षेत्र को हम अशांत नहीं होने देंगे और अपराधियों का बोलबाला भी बढ़ने नहीं दिया जाएगा. हमारी पहली प्राथमिकता है कि कानून-व्यवस्था बहाल रहे और आमजन अपने आप को सुरक्षित महसूस करें .

दो बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़े

आपको बता दें रात्रि को करीब 1:00 चार बदमाश ककरोड़ा ढाणी में पहुंचे और एक मकान में घुस गए. मकान के लोगों के जगे रहने पर पर ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया. बदमाशों ने अपने बचाव में ग्रामीणों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. ग्रामीण दिनेश मीणा के पैर में गोली लगी लेकिन ग्रामीणों ने हिम्मत नहीं हारी और वह बदमाशों का लगातार पीछा करते रहे. ऐसे में दो बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. तो वहीं दो बदमाश भागने में कामयाब हो गए. जो बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़े ग्रामीणों ने उनकी जमकर धुनाई की. जिसके चलते 55 वर्षीय बदमाश शिवलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई. तो वहीं दूसरा बदमाश गंभीर रूप से घायल होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है .

दौसा पुलिस अधीक्षक संजीव नैन भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल ग्रामीण दिनेश मीणा की कुशलक्षेम पूछी. साथ ही एसपी ने ग्रामीणों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. एसपी ने ग्रामीणों को भरोसा दिया जल्द ही फरार हुए बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं मृतक बदमाश के परिजनों को भी सूचना दी गई है उनके आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा .

ये भी पढ़ें- RBSE 10th Result 2023: राजस्थान 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जल्द आ रहा, rajeduboard.rajasthan.edu.in पर करें चेक

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव होगा पश्चिमी विक्षोभ, इन जिलों में मेघगर्जन के साथ बारिश का अलर्ट

Trending news