Dausa News: महवा में बालाहेड़ी कस्बे से बदमाशों ने फिर उखाड़ा ATM, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement

Dausa News: महवा में बालाहेड़ी कस्बे से बदमाशों ने फिर उखाड़ा ATM, पुलिस कर रही तलाश

राजस्थान के दौसा में एटीएम लूट बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं तो पुलिस के लिए भी यह बदमाश सिरदर्द बने हुए हैं. बदमाश पुलिस से आंख-मिचौली खेलते हुए लगातार वारदात पर वारदात करते जा रहे हैं 

Dausa News: महवा में बालाहेड़ी कस्बे से बदमाशों ने फिर उखाड़ा ATM, पुलिस कर रही तलाश

Mahwa, Dausa News: दौसा जिले के महुआ थाना क्षेत्र के बालाहेड़ी कस्बे से बीते रात्रि को बदमाश निजी कंपनी का एटीएम उखाड़ कर ले गए. बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब ₹46000 रुपये थे.

सूचना पर बालाहेड़ी चौकी पुलिस और महुआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल का मौका मुआयना किया. साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. पूर्व में बदमाश जिले में कई एटीएम उखाड़ने की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही एटीएम लूट मामले का खुलासा करेगी.

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से ब्रेकअप कर लड़के ने उसकी मां को ही पटा लिया, फिर शादी कर बन गया सौतेला बाप

बता दें कि पूर्व में बांदीकुई इलाके में दो घटनाएं एटीएम उखाड़ने की हो चुकी हैं. बदमाश बसवा रोड पर केंनरा बैंक का एटीएम उखाड़ कर ले गए थे तो वहीं बड़ियाल रोड से एसबीआई का एटीएम बदमाशों ने दीपावली से पूर्व 18 नवंबर 2022 को उखाड़ा था, जिसमें 39 लाख रुपये की नगदी भरी हुई थी. बदमाश सिकंदरा थाना क्षेत्र से भी एटीएम ले उड़े थे तो महुआ में एटीएम लूट का प्रयास किया था, जिसमें नाकाम रहे थे.

पुलिस ने बांदीकुई के बसवा रोड से केनरा बैंक के एटीएम लूट मामले का तो पूर्व में खुलासा कर दिया था लेकिन बाकी एटीएम लूट मामले का अभी तक पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है. उससे पहले ही बदमाशों ने फिर से महवा के बालाहेडी में हिताची कंपनी के एटीएम की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया. बताया जा रहा है कि यह एटीएम कुछ माह पूर्व ही लगाया गया था और एटीएम पर सुरक्षा गार्ड भी नहीं था.

पुलिस को नहीं मिल सकी सफलता
बता दें कि एटीएम लूट बदमाश दौसा जिले की पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं तो पुलिस के लिए भी यह बदमाश सिरदर्द बने हुए हैं. बदमाश पुलिस से आंख-मिचौली खेलते हुए लगातार वारदात पर वारदात करते जा रहे हैं हालांकि पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. कई टीमें इस पर काम भी कर रही हैं लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल सकी.

Reporter- Laxmi Avatar Sharma

Trending news