शीतला माता मंदिर से दर्शन कर लौट रही सवारियों से भरी जीप बाइक से टकराकर पलटी,7 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508234

शीतला माता मंदिर से दर्शन कर लौट रही सवारियों से भरी जीप बाइक से टकराकर पलटी,7 घायल

Dausa News: चाकसू शीतला माता मंदिर से दर्शन कर वापस लौट जीप मोटरसाइकिल से टकरा गई और अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 7 लोग गंभीर घायल हो गए.  जिन्हें इलाज के लिए रेफर किया गया है.

 

शीतला माता मंदिर से दर्शन कर लौट रही सवारियों से भरी जीप बाइक से टकराकर पलटी,7 घायल

Dausa, Lalsot: दौसा जिले के लालसोट उपखंड के थलोज ग्राम के नाले के पास चाकसू शीतला माता मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रही सवारियों से भरी जीप मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीन घायलों को गंभीर अवस्था के कारण प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जयपुर रेफर किया है.

घटना में घायल हुए लोगों की चित्कार तथा रोने का क्रंदन करने का माहौल बना रहा.घटना को लेकर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर दौड़ कर पहुंचे तथा जीप में बैठी सवारियों को निकालने के लिए लोगों ने मिलकर पलटी जीप को सीधा करने का काम किया.इधर मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर एंबुलेंस तथा पुलिस पहुंची तथा घायलों को लालसोट जिला हॉस्पिटल पहुंचाया.

घायलों को जिला हॉस्पिटल पहुंचते ही लोगों की भारी भीड़ लग गई. मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने घायलों का उपचार किया और तीन गंभीर अवस्था वाले मरीजों को जयपुर रेफर करने का काम किया है. पुलिस के डयूटी अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने जानकारी देते बताया कि घटना में मूली देवी, हरकेश, प्रीतम, बच्ची देवी, प्रेम देवी, अनिकेत तथा बाइक सवार हरकेश व नाथी रतनपुरा गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से चिकित्सकों ने प्रीतम, मूली देवी, तथा हरकेश को जयपुर रेफर किया है. बाकी का मरीजों का लालसोट हॉस्पिटल में ही उपचार किया गया है उन्होंने बताया कि अन्य मरीज खतरे से बाहर है.

प्रत्यक्षदर्शी संतरा देवी तथा फोरंती देवी ने बताया कि वे कुटक्यां खटूमबर के रहने वाले हैं. सभी लोग चाकसू शीतला माता की पूजा अर्चना के लिए गए थे. जहां से दर्शन कर जीप से वापस अपने गांव कुटक्यां खटूमबर लौट रहे थे. इसी दरमियान थलोज के नाले के पास सामने से आ रहे जुगाड़ को बचाने के लिए जीप ने साइड की मगर जुगाड़ के पीछे चल रहा है मोटरसाइकिल सवार अचानक सामने आ गया. जिसको देखते ही जीप चालक संतुलन खो बैठे मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में असंतुलित हो गया तथा जीप पलट गई. उन्होंने बताया कि वे 5 लोग एक ही परिवार के तथा गांव के सदस्य हैं जो घटना में घायल हो गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने जीप में से बाहर निकाल कर उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाने का काम किया है.

Reporter- Laxmi Sharma

Trending news