Dausa: जल जीवन मिशन घोटाले में चार अधिकारियों पर गिर सकती गाज,PHED मंत्री सख्त
Advertisement

Dausa: जल जीवन मिशन घोटाले में चार अधिकारियों पर गिर सकती गाज,PHED मंत्री सख्त

Dausa news: जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार मामले को लेकर कहा जो भी भ्रष्टाचारी है उन्हें बख्शीश नहीं मिलेगी. मंत्री ने कहा आने वाले समय में जल्द ही इन योजनाओं को पूरा किया जाएगा.

जल जीवन मिशन भ्रष्टाचार

Dausa news: जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार मामले को लेकर कहा जो भी भ्रष्टाचारी है उन्हें बख्शीश नहीं मिलेगी. वह सभी जेल जाएंगे इसके लिए सरकार जांच करवाएगी साथ ही दौसा जिले के महवा में हुए जल जीवन मिशन के घोटाले को लेकर PHED सचिव समित शर्मा कोJEN ,AEN और XEN स्तर के चार अधिकारियों को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं.

महवा क्षेत्र के चार अधिकारियों पर गिर सकती गाज
मंत्री ने कहा लोग पानी के लिए प्याऊ लगवाते हैं लेकिन इन्होंने तो पानी में ही करप्शन कर डाला इससे बड़ा पाप कोई नहीं हो सकता मंत्री ने कहा मेरे साथ क्वालिटी कंट्रोल की टीम भी आई है. जिसको लेकर पीपलखेड़ा में जो पाइप डाले गए हैं, उनकी गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों से जब जांच करवाने की बात कही गई तो वह जांच के लिए डरे हुए हैं मंत्री ने तत्कालीन सरकार पर आरोप लगाते कहा बिना राजनीतिक सह के इतनी बड़ी चोरी हो नहीं सकती.

भ्रष्टाचारियों को नहीं मिलेगी
दरअसल जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी आज दौसा जिले के महुआ क्षेत्र के दौरे पर थे. जहां उन्होंने जल जीवन मिशन से जुड़ी दो करीब 500 करोड़ की लागत की बनने वाली परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान कृषि मंत्री डॉ किरोडी लाल मीणा और महुआ विधायक राजेंद्र मीणा भी मौजूद रहे मंत्री ने कहा आने वाले समय में जल्द ही इन योजनाओं को पूरा किया जाएगा.

 ताकि लोगों को पेयजल मिल सके साथ ही तत्कालीन सरकार के समय जल जीवन मिशन में जो भी घोटाले हुए हैं. उनकी बारीकी से जांच करवाई जाएगी ताकि प्रदेश भ्रष्टाचार मुक्त हो सके.

यह भी पढ़ें:दिल्ली में वार्ता से पहले जाट समाज का बड़ा बयान,कहा- मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी को हम धन्यवाद देते हैं

Trending news