दौसा में बेटी की लाश लेकर परिजन मांग रहे न्याय, बोले- दोषियों पर कार्रवाई करो
Advertisement

दौसा में बेटी की लाश लेकर परिजन मांग रहे न्याय, बोले- दोषियों पर कार्रवाई करो

दौसा में 30 अक्टूबर को युवती सिर पर हरी लकड़ियां रखकर ले जा रही थी. उस दौरान हाई टेंशन लाइन के झूलते तारों से करंट लग गया, जिसके चलते उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों की मांग है कि बिजली विभाग के दोषी कार्मिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. 

दौसा में बेटी की लाश लेकर परिजन मांग रहे न्याय, बोले- दोषियों पर कार्रवाई करो

Dausa: 30 अक्टूबर को झूलते विद्युत तारों की चपेट में आने से करंट लगी युवती की जयपुर में उपचार के दौरान मौत के बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीण मृतका का शव लेकर दौसा कलेक्ट्रेट पहुंचे. दरवाजे के सामने कार्रवाई की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया.

अचानक शव रखकर प्रदर्शन के चलते पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. तत्काल कोतवाली और सदर थाना पुलिस कलेक्ट्रेट पहुंची और परिजनों और ग्रामीणों से समझाइश शुरू की.

यह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

परिजनों का आरोप है कि मृतक युवती सिर पर हरी लकड़ियां रखकर ले जा रही थी. उस दौरान हाई टेंशन लाइन के झूलते तारों से करंट लग गया, जिसके चलते उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. करंट की घटना 30 अक्टूबर की है. 5 दिन से युवती का जयपुर में इलाज जारी था लेकिन आज उसकी मौत हो गई. अब परिजनों की मांग है कि बिजली विभाग के दोषी कार्मिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. साथ ही नियम अनुसार उन्हें मुआवजा भी दिया जाए.

कलेक्टर ने कही यह बात
युवती के परिजन जब कलेक्टर कमर चौधरी से मिले तो कलेक्टर ने पूरे प्रकरण की जांच करवा कर नियम अनुसार कार्रवाई का भरोसा दिया. वहीं, नियम के मुताबिक जो भी सरकारी सहायता होगी, वह भी उन्हें दिलवाई जाएगी, जिसके बाद मामला शांत हुआ ग्रामीण और परिजन शव लेकर लौट गए.

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA

 

यह भी पढ़ें- युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

Trending news