Dausa Lok Sabha Chunav 2024: सांसद मुरारी लाल मीणा ने BJP पर साधा निशाना, कहा- हठधर्मिता के खिलाफ जनता का है फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2280444

Dausa Lok Sabha Chunav 2024: सांसद मुरारी लाल मीणा ने BJP पर साधा निशाना, कहा- हठधर्मिता के खिलाफ जनता का है फैसला

Dausa lok sabha election 2024: राजस्थान के दौसा सीट से नवनिर्वाचित सांसद मुरारी लाल मीणा ने कहा कि दौसा का विकास ही उनकी प्राथमिकता. जनता ने जो प्यार और भरोसा जताया उसको करूंगा पूरा.

Dausa lok sabha election 2024

Rajasthan lok sabha election 2024: दौसा लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद मुरारी लाल मीणा ने रिकॉर्ड जीत के बाद जनता का आभार जताया. उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि क्षेत्र का विकास उनकी पहली प्राथमिकता होगी. साथ ही चुनाव के दौरान पार्टी के जो मुद्दे रहे उन पर भी तीव्र गति से काम होगा. 

दौसा का विकास ही मेरी प्राथमिकता- मुरारी लाल
मुरारी लाल मीणा ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की हठधर्मिता के खिलाफ यह जनता का फैसला है, जिसके चलते उन्हें 237340 मतों से रिकॉर्ड जीत मिली. दौसा लोकसभा क्षेत्र की आठ विधानसभा में से 7 पर कांग्रेस जीती. वहीं, भाजपा चाकसू विधानसभा क्षेत्र से महज 548 वोटों से ही जीत सकी. मुरारी लाल मीणा ने कहा पिछले 15 साल से दौसा लोकसभा सीट कांग्रेस के पास नहीं थी. ऐसे में यहां का विकास ठप हो गया था, लेकिन अब फिर से जनता ने यहां से कांग्रेस को जीत दी है और जनता का जो प्यार और भरोसा मिला है उसे पूरा करने का हर मुमकिन प्रयास करेंगे. 

दिल्ली में बड़े नेताओं से करेंगे मुलाकात
नवनिर्वाचित सांसद मुरारी लाल मीणा ने जीत के बाद दौसा क्षेत्र की आराध्य देवी पपलाज माता के यहां पहुंचकर ढोक लगाई और पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया. उसके बाद मुरारी लाल मीणा आज सुबह कांग्रेस के बड़े नेताओं से मुलाकात करने दिल्ली के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गए. बता दें कि मुरारी लाल मीणा दौसा से पहली बार सांसद निर्वाचित हुए है. मुरारी चार बार विधायक और दो बार मंत्री रह चुके हैं. अब लोकसभा में दौसा का प्रतिनिधित्व करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Sikar News: चुनाव ड्यूटी के दौरान RAC जवान की मौत, झारखंड के गोंडा जिले में था तैनात

Trending news