Lalsot: लालसोट में अतिक्रमण के मामले ने पकड़ा तूल, गुस्साए व्यापारियों ने आज बाजार किया बंद
Advertisement

Lalsot: लालसोट में अतिक्रमण के मामले ने पकड़ा तूल, गुस्साए व्यापारियों ने आज बाजार किया बंद

Lalsot: राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट में अतिक्रमण को लेकर हुए विवाद का मामला तूल पकड़ रहा है. आज मामले को लेकर व्यापारियों ने कस्बे के बाजार बंद रखे. 

अतिक्रमण के मामले ने पकड़ा तूल

Lalsot: राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट में अतिक्रमण को लेकर हुए विवाद का मामला तूल पकड़ रहा है. आज मामले को लेकर व्यापारियों ने कस्बे के बाजार बंद रखे. साथ ही लालसोट के झंडा चौक पर व्यापारियों ने एक बैठक भी आयोजित की. बैठक के बाद सभी व्यापारी कार्रवाई की मांग को लेकर लालसोट थाने पहुंच गए, जहां माहौल गरमा गया. 

सूचना पर नगर पालिका अध्यक्ष रक्षा मिश्रा भी पुलिस थाने पहुंची और व्यापारियों से समझाइश की, लेकिन व्यापारी कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे. दरअसल शुक्रवार को सड़क पर अतिक्रमण के मामले को लेकर व्यापारी और एक महिला में विवाद हो गया. महिला द्वारा सड़क पर किए गए अतिक्रमण को नगरपालिका की टीम ने मौके पर पहुंचकर हटाया, जिसके चलते महिला और व्यापारी सीताराम गुप्ता में कहासुनी शुरू हो गई. 

महिला का कहना था कि उसकी शिकायत व्यापारी ने की है, जिसके चलते नगरपालिका की टीम पहुंची है. विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने व्यापारी के सिर में डंडे से वार कर दिया, जिसके चलते व्यापारी लहूलुहान होकर गिर गया. व्यापारी को अस्पताल ले जाकर उपचार करवाया गया, वहीं व्यापारियों में घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया.

यह भी पढ़ें - पधारो म्हारे देस : राजस्थान में पर्यटन ऑफ सीजन की पुरानी धारणा बदली, 4 महीनों में नया रिकॉर्ड बना

फिलहाल लालसोट थाने में पुलिस और व्यापारियों के बीच घटना को लेकर वार्ता का दौर जारी है. व्यापारी प्रकरण में कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े हुए है. वहीं लोगों का कहना है कि लालसोट में सड़कों पर अतिक्रमण की भरमार है, जिसके चलते आवाजाही में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. हालांकि पिछले दिनों लालसोट में सीएम के दौरे के चलते नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण हटाया गया था लेकिन लोगों ने फिर से अतिक्रमण शुरू कर दिया.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

फतेहपुर: फुले ब्रिगेड और सैनी समाज ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, बर्बरता पूर्वक लाठी चार्ज का किया विरोध

NEET PG 2023: नीट पीजी की अधिसूचना जारी, पांच मार्च को होगी परीक्षा, जानिए अपडेट

Narendra Modi Birthday 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर देना चाहते हैं बधाई, तो ये स्टेप करें फॉलो

Trending news