बांदीकुई में दलित दूल्हे के पिता को मिली धमकी, घोड़ी पर बिठाया तो पूरा खनदान उतार देंगे मौत के घाट
Advertisement

बांदीकुई में दलित दूल्हे के पिता को मिली धमकी, घोड़ी पर बिठाया तो पूरा खनदान उतार देंगे मौत के घाट

  Dausa News: दौसा जिले में एक बार बार फिर दलित दूल्हे को घोड़ी पर नही बिठाने और डीजे नही बजाने की धमकी  दूल्हे के पिता को  मिली है. बदमाशों ने धमकी देने के साथ ही कहा है कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो अंजाम बहुत बुरा भुगतना पड़ेगा. 

बांदीकुई में दलित दूल्हे के पिता को मिली धमकी, घोड़ी पर बिठाया तो पूरा खनदान उतार देंगे मौत के घाट

Dausa News: दौसा जिले में एक बार बार फिर दलित दूल्हे को घोड़ी पर नहीं बिठाने और डीजे नही बजाने की धमकी दूल्हे के पिता को मोबाइल पर मिली है. पीड़ित का कहना है कि मोबाइल पर जिस ने उसे धमकी दी है. उसने साफ कहा है अगर बेटे को घोड़ी पर बिठाकर निकासी निकाली और डीजे बजाया तो बेटे सहित तुझे और तेरे परिवार को मौत के घाट उतार देंगे और गांव से बेदखल कर देंगे. जिसके बाद दूल्हे का पिता दहशत में आ गया और सुरक्षा को लेकर एसडीएम से गुहार लगाई. शिकायत मिलने पर एसडीएम ने भी तत्काल प्रभाव से डिप्टी एसपी , तहसीलदार और थाना अधिकारी को पीड़ित की शादी में पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा संभाग में शामिल होंगे ये इलाके, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में भी होंगे बड़े बदलाव

क्या है मामला
दरअसल, पूरा मामला दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के अनंतवाडा गांव का है. जहां तुलसीराम महावर ने बांदीकुई एसडीएम नीरज मीणा को लिखित में एक शिकायत दी. जिसमें आरोप लगाया कि बीती रात को उसके मोबाइल पर एक फोन आया, जिस पर उसे  धमकी भरे लहजे में  बेटे को शादी के दौरान अगर घोड़ी पर बिठाकर निकासी निकाली और डीजे बजाया तो तुझे गांव से बेदखल कर देंगे और तेरे दूल्हे बने बेटे सहित पूरे परिवार को जान से मार देंगे कि फोन पर धमकी  मिली  है, जिसके बाद पीड़ित दहशत में आ गया और डर के चलते सहम गया .

 30 मार्च को है शादी 
दरअसल, दलित तुलसीराम महावर के बेटे की 30 मार्च को शादी है और आज 28 मार्च को उसकी तेल बिनोरी निकलनी है. ऐसे में शिकायत मिलने के बाद बांदीकुई एसडीएम ने नीरज मीणा ने बांदीकुई डिप्टी एसपी उदय राज मीणा , तहसीलदार और थाना अधिकारी नरेश शर्मा को तत्काल प्रभाव से पीड़ित के बेटे की शादी के दौरान सुरक्षा व्यवस्था करने साथ ही धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस प्रशासन को लिखित में शिकायत देने के बाद भी पीड़ित दलित डर के साए में है हालांकि, पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने उसे पूरा भरोसा दिया हैं कि निश्चिंत होकर वह बेटे की धूमधाम से शादी करें उसे कोई तकलीफ नहीं आने देंगे.

आपको बता दें पिछले दिनों दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहां एक दलित पिता की बेटी की शादी में भी दबंगों द्वारा खलल डालने की बात कही गई थी उस दौरान भी सुरक्षा के लिहाज से पुलिस का भारी जाब्ता शादी के दौरान गांव में तैनात किया गया था तो वहीं एएसपी डॉक्टर लालचंद कायल खुद शादी संपन्न होने तक वहां मौजूद रहे थे.

यह भी पढ़ें- Ajmer: शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत गार्म के नाम से जाना जाएगा अपेक्स बैंक से ब्राविया रेजिडेंसी तक का रास्ता

Trending news