सालासर से धोक लगाकर लौट रहा पूरा परिवार खत्म, आंगन से एक साथ उठी चार अर्थियां
Advertisement

सालासर से धोक लगाकर लौट रहा पूरा परिवार खत्म, आंगन से एक साथ उठी चार अर्थियां

कार में सवार एक ही परिवार के चार लोग की पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार उनके दो बच्चों के भी चोटें आई. 

सालासर से धोक लगाकर लौट रहा पूरा परिवार खत्म, आंगन से एक साथ उठी चार अर्थियां

Sujangarh: चूरू जिले के सालासर से फतेहपुर जाने वाले NH 58 मार्ग पर सोमवार सवेरे को एक स्विफ्ट कार और ट्रेलर की जबरस्त भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज भी की स्विफ्ट कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर चकनाचूर हो गई.

इस घटना में कार में सवार एक ही परिवार के चार लोग की पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार उनके दो बच्चों के भी चोटें आई, जिन्हें सालासर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उन्होंने भी दम तोड़ दिया. 

बताया जा रहा है कि ये परिवार सालासर से दर्शन कर वापस हरियाणा लौट रहा था. इसी दौरान सड़क हादसा हुआ. फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ेंः सालासर मंदिर में दर्शन कर लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोग घायल, 6 बच्चे भी शामिल

घटना के बाद ट्रेलर का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर सालासर, लक्ष्मणगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची. घटना स्थल सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाने में आता है. शवों को सालासर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. लक्ष्मणगढ़ पुलिस आने पर आगे की कार्रवाई होगी. 

Reporter- Gopal Kanwar 

चूरू की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें 

राजस्थान में मानसून का तीसरा दौर हुआ शुरू, मौसम विभाग ने भारी बारिश की दी चेतावनी

Jaipur : हाई प्रोफाइल पार्टी पर रेड, 13 लड़कियों समेत 84 अरेस्ट, कैश और गाड़ियां जब्त

 

 

 

Trending news