रतनगढ़: अज्ञात महिला ने घर में घुस कर चुराए गहने, बेसुध हालत में मिली 74 वर्षीय वृद्धा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338834

रतनगढ़: अज्ञात महिला ने घर में घुस कर चुराए गहने, बेसुध हालत में मिली 74 वर्षीय वृद्धा

सूचना पर हैड कांस्टेबल छगनलाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और अज्ञात महिला की तलाश शुरू कर दी और मामले के अनुसार रतनगढ़ के वार्ड 32 में गणेश अग्रवाल का मकान है.

अज्ञात महिला ने घर में घुस कर चुराए गहने

Ratangarh: शहर के वार्ड 32 में धर्मादा दुकान के सामने गली में स्थित अपने ही घर में आराम कर रही वृद्धा को अज्ञात महिला ने मुंह दबाकर बेहोशी की दवा सुंघाकर बेसुध कर दिया. वृद्धा के गले से चैन और हाथों से सोने की चूड़ियां आदि आभूषण लेकर फरार हो गई. मामले का पता लगने पर लोगों की मौके पर भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी. 

यह भी पढ़ें- रतनगढ़ः निर्माणाधीन मोबाइल टावर को लेकर प्रदर्शन, लोगों ने ढोल-थाली बजाकर किया विरोध

सूचना पर हैड कांस्टेबल छगनलाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और अज्ञात महिला की तलाश शुरू कर दी. मामले के अनुसार रतनगढ़ के वार्ड 32 में गणेश अग्रवाल का मकान है. अग्रवाल की बाजार में दुकान है वे वहीं पर थे. घर पर उनकी पत्नी पूजा और 74 वर्षीय मां सीता देवी अकेली थी. 

तीन मंजिला घर की सबसे ऊपरी मंजिल पर गणेश की पत्नी घरेलू कार्य कर रही थी और मकान की दूसरी मंजिल पर उसकी मां सीता देवी आराम कर रही थी. इसी दौरान एक महिला ने घर में प्रवेश किया और वृद्धा का मुंह पकड़कर जबरन बेहोशी की दवा सुंघाकर बेसुध कर दिया और गले में पहनी हुई सोने की चैन, लॉकेट और सोने की चूड़ियां निकालकर मौके से फरार हो गई. 

घर पर खाना बनाने का काम करने वाली महिला जब वहां पर आई, तो वृद्धा बेसुध हालत में मिली. रसोई का काम करने वाली द्रोपदी पारीक ने घटना की सूचना परिजनों को दी, तो मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी. परिजनों के अनुसार चोरी हुए स्वर्ण आभूषणों की कीमत करीब दो लाख रुपए है. दिन दहाड़े छोटे शहरों में भी ऐसी वारदात होने की जन चर्चा बनी हुई है. साथ ही लोगों में दहशत का भी माहौल है.

Reporter: Gopal Kanwar

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news