Churu: मासूमों के सिर से उठा मां का साया, पिता बोले - दहेज के लिए मेरी बिटिया को मार डाला
Advertisement

Churu: मासूमों के सिर से उठा मां का साया, पिता बोले - दहेज के लिए मेरी बिटिया को मार डाला

चूरू के रतनगढ़ कस्बे में विवाहिता की मौत पिता बोले दहेज के लिए बेटी को मार डाला. दो मासूमों की सर से उठा मां का साया.   जिसके बाद पुलिस ने हत्या व दहेज सहित संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

फाइल फोटो

Churu: चूरू के रतनगढ़ कस्बे में राजलदेसर में 35 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध मौत पर पिता ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. विवाहिता के पिता ने मृतका के पति व ननद के खिलाफ राजलदेसर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. गौरतलब है कि दो दिन पूर्व राजलदेसर निवासी 35वर्षीय विवाहिता संजू देवी की तबीयत बिगड़ने पर, उसे रतनगढ़ के निजी निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया था, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रेफर कर दिया था, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

इसके बाद मृतका संजू देवी के परिजनों को इस बात की सूचना दी गई. जिस पर परिजन राजलदेसर पहुंचे तथा दामाद व उसकी बहन पर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. विवाहिता के पिता लाडंनू निवासी 60वर्षीय ओमप्रकाश ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उन्होंने 15 वर्ष पूर्व संजू की शादी निर्मल कुमार के साथ की थी, लेकिन विवाह के कुछ समय बाद ही मृतका संजू के ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे. मृतका के एक 8 वर्ष व 12 वर्ष के 2 बेटे हैं.

मृतका के पिता का आरोप है कि संजू को जानबूझकर पति व ननद ने जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या की है. इस संबंध में राजलदेसर पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर. मेडिकल टीम के द्वारा मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव ससुराल पक्ष को सौंप दिया. जिसके बाद पुलिस ने हत्या व दहेज सहित संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले कि जांच डीएसपी हिमान्शु शर्मा कर रहे है.

Reporter - Gopal Kanwar

Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

 

Trending news