चूरू की बैठक में MLA महर्षि का फोटो ना होने पर समर्थकों ने PM मोदी और CP जोशी के पोस्टर फाड़े
Advertisement

चूरू की बैठक में MLA महर्षि का फोटो ना होने पर समर्थकों ने PM मोदी और CP जोशी के पोस्टर फाड़े

Churu News: चूरू में विधायक समर्थकों ने जमकर हुड़दंग मचाया. बताया जा रहा है कि  राजलदेसर कस्बे में भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक थी. बैठक में पूर्व विधायक अभिनेश महर्षि का पोस्टर में फोटो ना होने की वजह से PM मोदी, जेपी नड्डा, तेजस्वी सूर्या, सीपी जोशी और राजेंद्र सिंह राठौड़ समेत सभी नेताओं के पोस्टर फाड़ दिए. 

 

चूरू की बैठक में MLA महर्षि का फोटो ना होने पर समर्थकों ने PM मोदी और CP जोशी के पोस्टर फाड़े

Churu, Ratangarh: राजलदेसर कस्बे में भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक राजलदेसर में सोमवार को आयोजित हुई.बैठक से विधायक अभिनेश महर्षि के समर्थकों ने बैनर पर विधायक महर्षि की फोटो नहीं होने पर कार्यक्रम में हुड़दंग मचाया, इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, प्रदेश अध्यक्ष सीपी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ व सांसद राहुल कस्वां सहित अन्य नेताओं के पोस्टर फाड़ दिए. विधायक समर्थक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट पर उतारू हो गएऔर बैठक में जमकर हुड़दंग मचाया.

जिलाध्यक्ष धर्मवीर पूजारी को दी धमकी

इस दौरान उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर पूजारी को भी धमकी दे डाली.इसके बाद विधायक समर्थकों ने विधायक महर्षि का फोटो वाला बैनर लाकर  लगाया, तब जाकर मामला शांत हुआ. विधायक समर्थकों द्वारा जिलाध्यक्ष को दी गई धमकी को लेकर भाजपा नेताओं में आक्रोश व्याप्त है. इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल भी हो रहा है.जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.उक्त मामले में कार्रवाई करते हुए अनुशासनहीनता एवं हुड़दंग मचाने वाले भाजपा के एक पदाधिकारी को जिला अध्यक्षों के द्वारा पार्टी से निष्कासित भी किया गया है.

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

भाजपा संस्कारवान पार्टी- जिलाध्यक्ष

मामले को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष ने अपने संबोधन में खेद प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा संस्कारवान पार्टी है. इस तरह की घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण है.गौरतलब है कि तीन माह पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यक्रम में भी विधायक समर्थकों द्वारा हुड़दंग मचाया गया था. जिसमें भाजपा के दूसरे गुट के कई लोगों के कपड़े फाड़ दिए गए थे, जो शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Reporter- Navratan Prajapat

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

 

Trending news