Sujangarh: जिला स्तरीय 66वीं कबड्डी प्रतियोगिता में सादुलपुर ने रतनगढ़ को हराया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439997

Sujangarh: जिला स्तरीय 66वीं कबड्डी प्रतियोगिता में सादुलपुर ने रतनगढ़ को हराया

Sujangarh: बीदासर के सांडवा में अभिलाषा शिक्षण संस्थान में 19 वर्षीय छात्रों की चार दिवसीय जिला स्तरीय 66वीं कबड्डी प्रतियोगिता का रविवार को समापन समारोह प्रधान संतोष मेघवाल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. प्रतियोगिता में जिले की 76 टीमों में एक खिलाड़ियों ने भाग लिया.

Sujangarh: जिला स्तरीय 66वीं कबड्डी प्रतियोगिता में सादुलपुर ने रतनगढ़ को हराया

Sujangarh, Churu: बीदासर के सांडवा में अभिलाषा शिक्षण संस्थान में 19 वर्षीय छात्रों की चार दिवसीय जिला स्तरीय 66वीं कबड्डी प्रतियोगिता का रविवार को समापन समारोह प्रधान संतोष मेघवाल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. प्रतियोगिता में जिले की 76 टीमों में एक खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसमे फाइनल मैच सादुलपुर और रतनगढ़ के बीच खेला गया जिसमे सादुलपुर की टीम विजेता रही.

यह भी पढ़ें - जयपुर एयरपोर्ट में 50 साल पुराने 594 पड़ों पर चल रही आरी, कॉलोनी में आम लोगों पर रोक

इस दौरान अतिथियों ने विजेता टीम को ट्रॉफी मेडल देकर सम्मानित किया और खेल झंडा उतार कर प्रतियोगिता का समापन किया. समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल ने कहा कि जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने अनुशासन का परिचय देकर खेल भावना दिखाई. भाजपा नेता बीएल भाटी ने संबोधित करते हुए कहा कि छात्रों में शिक्षा के साथ साथ आज खेलों के प्रतीक जो रुझान देखने को मिल रहा है जो सराहनीय है भाटी ने खिलाड़ियों से आह्वान किया कि अगर खेलों में आगे बढ़ना है तो नशे से दूरी रखनी होगी. प्रधान सन्तोष मेघवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि संघर्ष करने वालों की कभी हार नहीं होती, हार जीत जीवन का एक हिस्सा है.

इससे मायूस नही होना चाहिए खिलाड़ी को अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए हमेशा संघर्ष करते रहना चाहिए. और नशे से दूर रहना चाहिए. कार्यक्रम समापन के दौरान संस्था के सचिव राम गोपाल चौधरी ने अतिथियों और खिलाड़ियों का आभार व्यक्त किया और कहा कि भविष्य में भी संस्था ऐसे आयोजन करवाकर विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए प्रतिबद्ध रहेगी. इस अवसर पर उप प्रधान शोभसिंह सोडा, बुद्धि प्रकाश सोनी, प्रभुसिंह, जीपस सोहनलाल लोमरोड़, लालचंद सोनी, नारायण प्रजापत, अखाराम जाखड़, रामचंद्र ज्याणी, देवीसिंह, पूसाराम, चुनाराम दुसाद, व्यवस्थापक कुलदीप चौधरी आदि उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन प्रधानाचार्य पेमाराम मंडा ने किया.

Reporter- Gopal Kanwar

 

Trending news