सुजानगढ़ः राजेंद्र राठौड़ ने कार्यकर्ताओं की ली बैठक, आक्रोश रैली में पहुंचने का किया आह्वान
Advertisement

सुजानगढ़ः राजेंद्र राठौड़ ने कार्यकर्ताओं की ली बैठक, आक्रोश रैली में पहुंचने का किया आह्वान

बैठक में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा और उत्तरप्रदेश में बाजरे का समर्थन मूल्य 2350 रुपये है, जबकि राजस्थान में सर्वाधिक बाजरे की फसल होती है, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार केंद्र सरकार के समर्थन मूल्य को लागू नहीं कर रही है.. 

सुजानगढ़ः राजेंद्र राठौड़ ने कार्यकर्ताओं की ली बैठक, आक्रोश रैली में पहुंचने का किया आह्वान

Sujangarh: बीदासर के वार्ड नं तीन स्तिथ ओसवाल पंचायत भवन में शनिवार को भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी की अध्यक्षता में आयोजित हुई. 

बैठक में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा और उत्तरप्रदेश में बाजरे का समर्थन मूल्य 2350 रुपये है, जबकि राजस्थान में सर्वाधिक बाजरे की फसल होती है, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार केंद्र सरकार के समर्थन मूल्य को लागू नहीं कर रही है.

वहीं, राठौड़ ने कहा कि सरकार सिर्फ नाम बदलकर विद्यालय और महाविद्यालय खोल रही है. सरकार के पास कोई आधार रचना और मानव संसाधन नहीं है. एक तरफ से शिक्षा के क्षेत्र में खिलवाड़ कर रही है, बड़े अफसोस की बात है कि आज  बालक-बालिकाए रोड़ पर हैं और सत्ता में बैठे लोग अपने नाम की नेम प्लेट लगाने की जल्दबाजी में है. राठौड़ ने कहा कि परीक्षा से लेकर नौकरी की लूट क्राइम और दलितों पर अत्याचार एवं किसानों का शोषण हो रहा है. 

मुख्यमंत्री के चार साल सरकार बचाने में निकल गए, कांग्रेस के कुशासन से आमजन व किसान त्रस्त हैं. इस दौरान बीएल भाटी ने कहा कि बीदासर से श्रीडूंगरगढ़ नव निर्मित टोल रोड़ बन रही है, जो बनने से पहले ही क्षतिग्रस्त हो गई है. ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है, जिनमे इन्होंने उल्लेखनीय कार्य किया हो. 

पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सारण, पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल, रवि आर्य,  प्रधान संतोष मेघवाल, सुजानगढ़ प्रधान मनभरी देवी, पालिकाध्यक्ष सीताराम भोभरिया, मंडल अध्यक्ष अरुण तिवारी ने सभी कार्यकर्ताओं से 17 अक्टूबर को लक्ष्मणगढ़ में होने वाली आक्रोश रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की.

 इस अवसर पर सुजानगढ़ मंडल अध्यक्ष पवन माहेश्वरी, सालासर अध्यक्ष मनोज शर्मा, क़ानूता अध्यक्ष बजरंग सिंह शेखवात, जयश्री दाधीच, विष्णुदत्त त्रिवेदी, जीप सदस्य सोहनलाल लोमरोड़, रतनसिंह सांडवा, पार्षद सांवरमल नाई, बाबुलाल करडवाल, ललित माली, संचियालाल बेद, हुक्मीचंद सिंघी, धर्मचंद सोनी, गोपाल प्रजापत, जुल्फिकार अली रिनिवाल, जगदीश स्वामी, दीपाराम सारण, महेंद्र माली, श्रीकृष्ण तेजस्वी, नरपतसिंह, धन्नानाथ सिद्ध, बिमल टेलर, महेंद्र टेलर आदि लोग उपस्थित रहे. संचालन भंवरसिंह राठौड़ ने किया. 

Reporter- Gopal Kanwar 

यह भी पढ़ेंः 

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

Trending news