Sujangarh News: मांगों को लेकर ग्रामीण चढ़े टंकी पर, मौके पर पहुंचे रतनगढ़ विधायक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267069

Sujangarh News: मांगों को लेकर ग्रामीण चढ़े टंकी पर, मौके पर पहुंचे रतनगढ़ विधायक

चूरू के बीदासर में पिछले 12 दिनों से ग्रामीणों का ग्राम पंचायत के आगे धरना प्रदर्शन किया जा रहा था. धरनार्थियों का कहना है कि ग्राम विकास अधिकारी गांव के लोगों का बगैर रिश्वत के कोई कार्य नहीं करता है, जिससे परेशान होकर धरना दिया गया है.  

 

ग्रामीण चढ़े टंकी पर

Sujangarh: राजस्थान के चूरू के बीदासर में पिछले 12 दिनों से ग्रामीणों का ग्राम पंचायत के आगे धरना प्रदर्शन किया जा रहा था. धरनार्थियों का कहना है कि ग्राम विकास अधिकारी गांव के लोगों का बगैर रिश्वत के कोई कार्य नहीं करता है, जिससे परेशान होकर धरना दिया गया है.  

यह भी पढ़ें - पीएम-किसान के लाभार्थी के लिए खुशखबरी, इस तारीख तक करा लें ई-केवाईसी का सत्यापन

धरने को 12 दिन बीत जाने के बाद भी किसी अधिकारी ने कोई सुध नहीं ली तो आज धरनार्थी पानी की टंकी पर चढ़ गए और आसपास लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर बीदासर थानाधिकारी जाप्ते के साथ और तहसीलदार द्वारका प्रसाद मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश की लेकिन धरनार्थी ग्राम विकास अधिकारी गिरधारीलाल सोनी को हटाने की मांग पर अड़े रहे. 

वहीं रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षी को करीब 4 घंटे से ग्रामीण टंकी पर चढ़े होने की जानकारी मिलने पर रतनगढ़ विधायक अभिनेष महर्षि ग्रामीणों के बीच पहुंचे और धरनार्थियों से वार्ता कर समझाइश की और उनकी मांगों को पूरा करवाने का आश्वासन दिलाया. इस दौरान बीडीओ हंसराज मीणा ने ग्रामवासियों के विरोध को देखते हुए मौके पर ही ग्राम विकास अधिकारी को ग्राम ढढेरू से हटाने के आदेश जारी किए, जिसके बाद टंकी पर चढ़े ग्रामीण नीचे उतरे है.

Reporter: Gopal Kanwar

चूरू की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

राहुल गांधी के बाद अब सोनिया गांधी से ED करेगी पूछताछ, संसद से सड़क तक कांग्रेस दिखाएगी ताकत, सीएम गहलोत भी होंगे शामिल

फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

REET EXAM: 23-24 जुलाई को होगी रीट परीक्षा, सुरक्षा तैयारियों को लेकर जयपुर पुलिस अलर्ट

Trending news