Sujangarh Firing: पीड़ित व्यवसायी पवन सोनी के शोरूम पहुंचे सांसद राहुल कस्वां, विधायक मनोज मेघवाल ने जताया रोष
Advertisement

Sujangarh Firing: पीड़ित व्यवसायी पवन सोनी के शोरूम पहुंचे सांसद राहुल कस्वां, विधायक मनोज मेघवाल ने जताया रोष

सुजानगढ़ में रोहित गोदारा को रंगदारी नहीं देने पर सोने - चांदी के व्यापारी पवन सोनी के शोरूम पर हुई फायरिंग की घटना के बाद कांग्रेस - भाजपा के नेताओं ने पीड़ित पवन सोनी के पास पहुंचकर घटना की जानकारी ली. सबसे पहले सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित सोनी के आवास पर पहुंचे.

Sujangarh Firing: पीड़ित व्यवसायी पवन सोनी के शोरूम पहुंचे सांसद राहुल कस्वां, विधायक मनोज मेघवाल ने जताया रोष

Sujangarh Firing, Churu Crime News: सुजानगढ़ में रोहित गोदारा को रंगदारी नहीं देने पर सोने - चांदी के व्यापारी पवन सोनी के शोरूम पर हुई फायरिंग की घटना के बाद कांग्रेस - भाजपा के नेताओं ने पीड़ित पवन सोनी के पास पहुंचकर घटना की जानकारी ली. सबसे पहले सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित सोनी के आवास पर पहुंचे.

उन्होंने पूरी घटना की जानकारी लेते हुए घटना की निंदा की और कहा की बड़ी घटना होने से टल गई ये सबके लिए शुक्र की बात है. साथ ही विधायक ने कहा की उन्होंने 2 पुलिस चौकियां स्वीकृत कराई थी, जिन्हे भी शुरू करने का प्रयास किया जायेगा. इसके बाद पीड़ित सोनी के गांधी चौक स्थित शोरूम पर चूरू सांसद राहुल कस्वां, जिला प्रमुख वंदना आर्य पहुंचे, जिन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली.

घटना के वक्त हिम्मत दिखाने वाले पुलिसकर्मी रमेश मीना व गार्ड केशर मेघवाल की हिम्मत से अपराधी भाग गए, इसके बाद सांसद ने चूरू एसपी से बात कर गांधी चौक में पुलिस चौकी खोलने के निर्देश दिए. आपको बता दे की पूरे घटना के बाद चूरू एसपी ने हथियार बंद जवान पीड़ित पवन सोनी के शोरूम के सामने सुरक्षा की दृष्टि से तैनात किए है.

ये भी पढ़ें- ACB Action in Jhalawar: अधिकारी दंपत्ति के आवास और कार्यालय पर ACB की छापेमारी, आय से अधिक संपत्ति का मिला था इनपुट

बता दें कि सोने-चांदी का कारोबार करने वाले जिस व्यापारी को पुलिस सुरक्षा मिली हुई थी, उसी व्यापारी की दुकान पर आकर तीन बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े फायरिंग कर सुजानगढ़ को दहला दिया. इस फायरिंग में व्यापारी पवन सोनी तो बाल-बाल बच गया, लेकिन उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गया था. इस वारदात के बाद अन्य व्यापारियों में रोष व्याप्त है. व्यापारिक संगठनों ने गुरुवार को बाजार बंद की घोषणा की है. सुजानगढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रदीप तोदी ने फायरिंग के विरोध में बाजार बंद रखी थी.

 

Trending news