चूरू में लौह पुरुष के जन्मदिन पर पुलिस जवानों संग दौड़े विद्यार्थी, निकाली रन फॉर यूनिटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1419382

चूरू में लौह पुरुष के जन्मदिन पर पुलिस जवानों संग दौड़े विद्यार्थी, निकाली रन फॉर यूनिटी

Churu: देश के पहले गृह मंत्री लोह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष में राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय पर जिला प्रशासन एवं महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति की ओर से यूनिटी रन का आयोजन किया गया.

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती.

Churu: देश के पहले गृह मंत्री लोह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय पर जिला प्रशासन एवं महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति की ओर से यूनिटी रन का आयोजन किया गया.

अतिथियों ने इंद्रमणि पार्क से यूनिटी रन को सीईओ परसराम मीणा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस अवसर पर सीईओ परसाराम मीणा ने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल ने देश की आजादी और फिर देश के एकीकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने कहा कि हमें सरदार पटेल के आदर्शों का अनुकरण करना चाहिए और किसी भी प्रकार से भेदभाव से अलग राष्ट्रीय एकता को मजबूत करने का काम करना चाहिए. 

इस मौके पर बड़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी नेहरु युवा मंडल सदस्य, विद्यार्थी एवं नागरिक मौजूद रहे. कलेक्ट्रेट में विद्यर्थियों को अतिथियों ने शपथ दिलाई. कलेक्ट्रेट के गांधी पार्क में अतिथियों और विद्यार्थियों ने सरदार वल्लभ पटेल के चित्र पर पुष्प अर्पित किए.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में जल्द आने वाला है वो पल, जब एक मंच पर होंगे पीएम मोदी और सीएम गहलोत, क्या मानगढ़ राष्ट्रीय स्मारक घोषित होगा?

इस अवसर पर एएसपी राजेन्द्र कुमार मीणा, सिटी सीओ राजेन्द बुरड़क, लोहिया महाविद्यालय के प्राचार्य दलीप सिंह पुनिया, नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा अधिकारी मंगल जाखड़, दुलाराम सहारण, जिला साक्षरता अधिकारी ओम फगेड़िया, डॉ हेमंत मंगल, टीटी कोच रमेश पुनिया, प्रो उम्मेद गोठवाल विनीत ढाका आदि मौजूद थे.

Reporter-Gopal Kunwar

Trending news