सरदारशहर व्यापार संघ के अध्यक्ष से नौकर ने ही किया विश्वासघात, 10 लाख रुपए लेकर फरार
Advertisement

सरदारशहर व्यापार संघ के अध्यक्ष से नौकर ने ही किया विश्वासघात, 10 लाख रुपए लेकर फरार

Churu: सरदारशहर व्यापार संघ के अध्यक्ष से नौकर ने ही  विश्वासघात किया और 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गया.

सरदारशहर व्यापार संघ के अध्यक्ष से नौकर ने ही किया विश्वासघात, 10 लाख रुपए लेकर फरार

Churu: सरदारशहर के व्यापार एवं उद्योग संघ अध्यक्ष शिवरतन सर्राफ का नौकर बुधवार को 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गया. गुरुवार को व्यापार एवं उद्योग संघ अध्यक्ष शिवरतन सर्राफ ने सरदारशहर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है कि मेरी कृषि उपज मंडी सरदारशहर में सर्राफ ट्रेडिंग कंपनी के नाम से 8 नबर आड़त की दुकान है. मेरी दुकान पर वार्ड 11 निवासी सार्दुलसिंह पुत्र महेंद्रसिंह राजपूत उम्र 21 साल नौकर के रूप में काम करता था, शार्दुलसिंह मेरी दुकान से पेमेंट को लाना व जमा करवाने तथा अन्य जो भी कार्य दुकान के लेनदेन के संबंध में होते थे वह करता था, सादुलसिंह पिछले करीब पांच-छह महीने से मेरे पास नौकरी करता था, मैंने शार्दुलसिंह को 12 अक्टूबर बुधवार को दिन के 3 बजे के आसपास बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी से 10 लाख रुपए लेने के लिए भेजा था.

10 लाख रुपए लेकर फरार

वहां पर मेरे फोन पर बात करवाने के बाद शार्दुलसिंह को 10 लाख रुपए का पेमेंट कर दिया था, वहां से सादुलसिंह 10 लाख रुपए लेकर मेरी दुकान पर नहीं आया, काफी देर नहीं आने पर मैंने उसके फोन पर संपर्क किया तो उसने अपना फोन बंद कर लिया और उसके पास मेरे दोस्त की गाड़ी थी जो रास्ते में बधानिया हॉस्पिटल के पीछे की गली में खड़ी कर दी और चाबी गाड़ी में छोड़कर फरार हो गया, हमने तलाश की तो गाड़ी मिल गई और गाड़ी हमारे पास है. सार्दुलसिंह 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गया, जिसका अभी तक कोई पता नहीं चला है. हमने हर तरफ तलाश का प्रयास किया लेकिन नहीं मिला.

दोस्त भी फरार

वहीं रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार नौकर की तलाश शुरू कर दी है. मामले में शिवरतन सर्राफ ने बताया कि बुधवार को मुझे बैंक में 10 लाख रुपये जमा करवाने थे, तो मैंने किशोर जी मास्टर जी के बालाजी ट्रांसपोर्ट पर मेरे नौकर सार्दुलसिंह को पैसे लेने के लिए भेजा था, वहां से वह पैसे लेकर वापस नहीं आया तो हमने तलाश की तो मेरे दोस्त की गाड़ी बधानिया हॉस्पिटल के पास खड़ी मिल गई और मेरा नौकर सार्दुलसिंह अपने 1 दोस्त के साथ पैसे लेकर फरार हो गया. मैंने मामला दर्ज करवाया है पुलिस मेरे नौकर सार्दुलसिंह की तलाश कर रही है. शिवरतन सर्राफ ने बताया कि मेरा नौकर सार्दुलसिंह पहले भी हमेशा पैसे का लेनदेन करता था लेकिन बुधवार को शायद साथवाले के गुमराह करने से वह पैसे लेकर फरार हो गया.

Reporter- Gopal Kanwar

ये भी पढ़े..

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

Trending news