SDM ने सरदारशहर में उपजिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण,व्यवस्थाओं में सुधार का दिए निर्देश
Advertisement

SDM ने सरदारशहर में उपजिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण,व्यवस्थाओं में सुधार का दिए निर्देश

Churu news: सरदारशहर के राजकीय उप जिला अस्पताल का शनिवार को एसडीम हरि सिंह शेखावत ने औचक निरीक्षण किया. एसडीएम हरि सिंह शेखावत के राजकीय उप जिला अस्पताल में पहुंचते ही राजकीय अस्पताल के कर्मचारियों व डॉक्टरों में हड़कंप मच गया.

औचक निरीक्षण

Churu news: सरदारशहर के राजकीय उप जिला अस्पताल का शनिवार को एसडीम हरि सिंह शेखावत ने औचक निरीक्षण किया. एसडीएम हरि सिंह शेखावत के राजकीय उप जिला अस्पताल में पहुंचते ही राजकीय अस्पताल के कर्मचारियों व डॉक्टरों में हड़कंप मच गया. एसडीएम ने राजकीय अस्पताल के भर्ती मरीजों से वार्ता कर वार्डो, डॉक्टर रूम का निरीक्षण करते हुए निशुल्क दवा वितरण केंद्र व राजकीय अस्पताल के कार्यालय का निरीक्षण कर राजकीय अस्पताल के कर्मचारियों के रजिस्टर को चेक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

अस्पताल में व्यवस्थाओं में सुधार का निर्देश 
अस्पताल में सफाई की व्यवस्था देखकर एसडीएम ने नाराजगी जताते हुए अस्पताल में व्यवस्थाओं में सुधार को लेकर अस्पताल प्रभारी डॉ चंद्रभान जांगिड़ को सख्त निर्देश दिए. एसडीएम हरि सिंह शेखावत ने बताया कि राजकीय अस्पताल का निरीक्षण किया गया है. जिसमें कुछ कमियां राजकीय उप जिला अस्पताल में मिली है. 

राजकीय अस्पताल में कर्मचारी व कुछ डॉक्टर ड्रेस में नहीं मिले हैं व सफाई व्यवस्था के सुधार को लेकर एवं राजकीय अस्पताल के कर्मचारियों व डॉक्टर्स की अटेंडेंस को लेकर अस्पताल प्रभारी को सख्त निर्देश दिए गए हैं एवं अस्पताल की सारी व्यवस्थाओं में सुधार को लेकर निर्देशित किया गया है.

संज्ञान लेने का आश्वासन दिया
 इस मौके पर अस्पताल के स्टाफ सहित ब्लॉक सीएमएचओ डॉ विकास सोनी ने भी एसडीम हरि सिंह शेखावत को अस्पताल की व्यवस्थाओं में सुधार को लेकर जल्द ही इस पर संज्ञान लेकर अस्पताल में सुधार करने का आश्वासन दिया है. अस्पताल में कुछ निजी लैब के कर्मचारियों द्वारा अस्पताल में मरीजों को बाहर ले जाकर जांच करवाई जाती है उसको लेकर एसडीएम ने अस्पताल प्रभारी को इन पर रोक लगाने के सख्त निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें:ट्रेक्टर ट्राली व कैंपर गाड़ी की हुई भिड़ंत, तीन की मौत

यह भी पढ़ें:अचानक ही बीडीके अस्पताल पहुंचे एडीएम चंदन दुबे,चिकित्सा व्यवस्था का किया निरीक्षण

Trending news