सरदारशहरः बढ़ रही चोरियों पर पुलिस की कार्रवाई, अलग अलग मामलों में किया 4 को गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201242

सरदारशहरः बढ़ रही चोरियों पर पुलिस की कार्रवाई, अलग अलग मामलों में किया 4 को गिरफ्तार

सरदारशहर तहसील क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों के बाद पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में पुलिस ने  एक के बाद एक हो रही क्षेत्र में चोरियों  का खुलासा करने में जुटी हुई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Sardarshahr: सरदारशहर तहसील क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों के बाद पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में पुलिस ने  एक के बाद एक हो रही क्षेत्र में चोरियों  का खुलासा करने में जुटी हुई है. इस बारे में रविवार को थानाधिकारी बलराज सिंह मान ने कई चोरियों का खुलासा करते हुए बताया कि, सवाई छोटी से 10 पिकअप मूंगफली छिलका चोरी मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.  वही एक नाबालिग को डिटेन किया गया है. 

उन्होंने बताया कि,  मोमासर के रहने वाला परमेश्वरलाल और पूसाराम जाट को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक नाबालिक को निरुद्ध किया गया है.  साथ ही  चोरी में इस्तेमाल की गई  दो पिकअप को भी जब्त कर लिया. 

मामले में गिरफ्तार पूसाराम जाट से पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ की जा रही है, जिससे चोरी किए गए मूंगफली के छिलकों की बरामदगी की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, सरदारशहर से पिछले दिनों हुई एक पिकअप चोरी मामले में भी भिंवसर निवासी ओमप्रकाश पुत्र किशनराम जाट को गिरफ्तार कर चोरी सुधा पिकअप को भी बरामद किया जा चुका है.

 वहीं उन्होंने बताया कि मेहरासर छीना की रोही में चोरी हुए इस बगोल मामले में पुलिस ने सोनपालसर विनोद और राजासर पवारान निवासी लक्ष्मण को गिरफ्तार  किया है,  चोरी सुधा 12 कट्टे इसबगोल और चोरी में काम में ली गई पिकअप को भी बरामद कर उक्त आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. इन चोरियों का खुलासा करने वाली टीम में हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र कुमार स्वामी, कॉन्स्टेबल विनोद कुमार राकेश कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news