सरदारशहर: पुलिस मित्र कमलजीत नाई के निधन से पुलिस कर्मियों में शोक, घर के बाथरूम पर फिसला था पैर
Advertisement

सरदारशहर: पुलिस मित्र कमलजीत नाई के निधन से पुलिस कर्मियों में शोक, घर के बाथरूम पर फिसला था पैर

पुलिस कर्मियों को किसी अन्य निजी कार्य के लिए भी कभी मना नहीं करता. 12 सितंबर को कमलजीत अपने घर पर बाथरूम से निकल रहे थे. इसी दौरान उनका पैर फिसल गया. लोहे के गेट से टकरा गया. जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई.

पुलिस मित्र कमलजीत नाई.

सरदारशहर: अपराधों में कमी लाने के लिए पुलिस नई-नई योजनाओं के तहत आमजन के साथ अच्छे संबंध स्थापित करती है, पुलिस की पुलिस मित्र योजना के तहत भी पुलिस मित्र बनाए जाते हैं, लेकिन सरदारशहर पुलिस थाने के 1 ऐसे मित्र जो किसी योजना के तहत नहीं बनाए गए, बल्कि पुलिस के सच्चे मित्र थे. सरदारशहर के वार्ड 28 निवासी 45 वर्षीय कमलजीत नाई जो पिछले 20 वर्षों से पुलिस थाने में कार्यरत पुलिसकर्मियों के एक सच्चे मित्र की तरह हर कार्य में तैयार रहते थे. कमलजीत वैसे तो इलेक्ट्रिक का कार्य करते थे, जिसके चलते पुलिस कर्मियों की उनसे जानकारी हुई और उसके बाद जब भी किसी पुलिसकर्मी को इलेक्ट्रिक कार्य के चलते किसी की जरूरत होती तो वह तुरंत कमलजीत को याद करते और वह तुरंत जाकर उनका कार्य भी करते.

लोहे के गेट से हुई टक्कर
 पुलिस थाने के हेडकांस्टेबल गणपतराम ने बताया कि पुलिस थाने में काफी बार विद्युत समस्या से संबंधित जब भी परेशानी आती तो तुरंत कमलजीत को याद करते और रात्रि के समय में भी कमल तुरंत पुलिस थाने पहुंचकर उनकी समस्या को दूर करता. पुलिस कर्मियों को किसी अन्य निजी कार्य के लिए भी कभी मना नहीं करता. 12 सितंबर को कमलजीत अपने घर पर बाथरूम से निकल रहे थे. इसी दौरान उनका पैर फिसल गया. लोहे के गेट से टकरा गया. जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई. तुरंत राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने तुरंत उन्हें मृत घोषित कर दिया. कमलजीत नाई के निधन की सूचना जैसे ही पुलिस थाने में लगी तो हर कोई इस घटना से स्तब्ध रह गया.

रो-रोकर है बुरा हाल
 कमलजीत नाई के निधन पर शोक प्रकट किया. शुक्रवार को भी पुलिसकर्मी कमलनाई के घर पहुंचे और उनके परिजनों को ढाढस बंधाया. आपको बता दें कि पुलिस मित्र कमलजीत नाई तीन भाइयों में सबसे बड़े थे, कमलजीत के 1 छोटे-भाई की पहले ही मृत्यु हो चुकी है. कमलजीत की दो पुत्रियां हैं, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है. 

पुलिस कर्मियों को भी पुलिस मित्र कमलजीत नाई के अचानक छोड़कर चले जाने से काफी आघात लगा है. इस अवसर पर थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई, एसआई रामप्रताप गोदारा, एएसआई जयसिंह, राजेंद्र कुमार, हेड कॉन्स्टेबल विजेंद्रसिंह, ओमप्रकाश, गणपतराम, शिवजी राणा, सुरेंद्र कुमार स्वामी, कॉन्स्टेबल नरेंद्र दहिया, रामचंद्र सिहाग, कॉन्स्टेबल कृष्ण कुमार, अनिल सैनी, रामचंद्र बुडानिया सहित तमाम पुलिसकर्मियों ने पुलिस मित्र कमलजीत नाई के निधन पर शोक प्रकट किया. कमलजीत नाई पुलिस थाने के साथ-साथ न्यायालय परिसर और अर्जुन क्लब प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और ताल मैदान स्थित राजकीय अस्पताल में भी एक मित्र की तरह सहयोग करते थे. कमलजीत नाई के अकस्मात निधन पर हर कोई दुःख प्रकट कर रहा है.

Reporter- Gopal Kanwar

ये भी पढ़ें- लंपी बीमारी से तड़प रही गौमाता का रुदन राजस्थान सरकार के पतन का कारण बनेगा: BJP

पहलः नवलगढ़ में समिति ने 300 गायों का किया अंतिम संस्कार, हेल्प लाइन नंबर भी किए जारी

पने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news