सरदारशहर: बकरा मंडी में ज्वैलर्स से ठगी, 3 सोने की अंगूठियां लेकर ठग फरार
Advertisement

सरदारशहर: बकरा मंडी में ज्वैलर्स से ठगी, 3 सोने की अंगूठियां लेकर ठग फरार

शनिवार को सरदारशहर में ठगी का एक अनोखा ही मामला सामने आया, जहां पर बकरा मंडी स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान पर एक ठग ने ठगी की घटना को अंजाम दिया. 

सरदारशहर: बकरा मंडी में ज्वैलर्स से ठगी, 3 सोने की अंगूठियां लेकर ठग फरार

Sardarshahr: वर्तमान समय में ठगी के कई मामले सामने आते हैं और ठगों द्वारा अलग-अलग तरीके अपनाकर ठगी की वारदात को अंजाम दिया जाता है. शनिवार को सरदारशहर में ठगी का एक अनोखा ही मामला सामने आया, जहां पर बकरा मंडी स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान पर एक ठग ने ठगी की घटना को अंजाम दिया. 

शहर के वार्ड 12 निवासी पंकज सोनी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि बकरा मंडी में मेरी दुकान है और शनिवार को मैं दुकान पर बैठा था. करीब 11:30 बजे मेरी दुकान में एक आदमी आया, जिसकी उम्र करीब 50 वर्ष थी. उंसने मुझे सोने की अंगूठियां दिखाने को कहा, मैंने उसे अंगूठियां दिखाई तो उसने 3 अंगूठियां घर ले जाकर पसंद करवाने के लिए मांगी, तो मैंने उसे यह कहते हुए देने से मना कर दिया कि आप मेरी दुकान पर पहली बार आए हैं और मैं आपको जानता भी नहीं हूं.

इस पर उसने कहा कि मेरा नाम मदन जांगिड़ है और मैं गौशाला पास में रहता हूं और उसने अपने मोबाइल नंबर भी बताएं, और कहा कि अगर आपको विश्वास नहीं है तो मैं अपनी मोटरसाइकिल, बैग और हेलमेट आपकी दुकान पर छोड़कर जा रहा हूं और 15 मिनट में ही अंगूठियां घर पर पसंद करवाकर वापस लेकर आ रहा हूं.

इस पर मैंने 3 अंगूठियां जिसका वजन करीब साढे 7 ग्राम था, मैंने उसे दे दी और वह व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्रो, एक हेलमेट और एक बैग छोड़कर चला गया. वहीं, दो-तीन घंटे बाद तक वह नहीं आया तो मैंने उसके बताए नंबरों पर फोन किया तो उस स्विच ऑफ आ रहा था. मैंने इधर उधर पता लगाया तो किसी ने भी इस नाम के व्यक्ति के बारे में जानकारी होने से मना कर दिया.

उक्त व्यक्ति स्वर्णकार के साथ ठगी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. वहीं, पीड़ित स्वर्णकार की रिपोर्ट पर पुलिस ने उक्त ठग व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है और ठग द्वारा स्वर्णकार के पास छोड़ी गई बाइक चोरी की प्रतीत हो रही है. पुलिस उक्त बाइक के मालिक का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

Reporter- Gopal Kanwar

यह भी पढ़ेंः 

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

Vasundhara Raje Photos: मॉर्निंग वॉक के लिए सेंट्रल पार्क पहुंची सीएम वसुंधरा राजे, लोगों ने ली सेल्फी

Trending news