सरदारशहर: कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में घर-घर जाकर मांगें जा रहे वोट
Advertisement

सरदारशहर: कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में घर-घर जाकर मांगें जा रहे वोट

Sardarshahar News: युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने कहा कि सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव की सीट कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा जीतने जा रहे हैं.

 

सरदारशहर: कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में घर-घर जाकर मांगें जा रहे वोट

Sardarshahr, Churu News: कांग्रेस के युवा नेता मोहम्मद आरिफ भाटी के नेतृत्व में सरदारशहर के विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अनिल कुमार शर्मा के समर्थन में वार्ड नंबर 35 और 43 में डोर टू डोर जनसंपर्क किया. इस अवसर पर स्टार प्रचारक युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व डूंगरपुर से विधायक गणेश घोघरा, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष मानवेंद्र बुडानिया शामिल रहे.  

जनसंपर्क अभियान की शुरुआत वार्ड 35 के पार्षद मुंशीशाह भाटी, वार्ड 43 के पार्षद हमीद शाह गारबिया ने की ओर युवाओं का हौसला बढ़ाया. वार्ड 43 के कांग्रेस कार्यकर्ता मुस्तफा निर्वाण व वार्ड 35 के कांग्रेस कार्यकर्ता नत्थूशाह शामिल रहे. 

इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने कहा कि सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव की सीट कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा जीतने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से 2 साल कोरोनावायरस के बावजूद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जितना काम प्रदेश की जनता के लिए करवाया है, तो जनता जान चुकी है और जनता चाहती है कि कांग्रेस की सरकार वापस आए. 

मुख्यमंत्री ने जिस तरह से चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना लागू की है. 5 लाख की दुर्घटना बीमा योजना हो, 50 यूनिट बिजली फ्री हो, इस तरह की कई योजनाएं जो जनता के लिए लाभदायक हो सरकार द्वारा लागू की गई है. कांग्रेस के युवा नेता आरिफ भाटी ने कहा कि यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इस उपचुनाव में जो जिम्मेदारी दी गई है. उसको पूरा करने के लिए हम सभी युवा कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में वोट मांग रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की योजनाओं और नीतियों को घर-घर जाकर बता रहे हैं और कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं, जिस तरह का समर्थन हम लोगों को मिल रहा है, उस हिसाब से यही लग रहा है कि अनिल शर्मा भारी समर्थन से यह चुनाव जीतने जा रहे हैं. 

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष मानवेंद्र बुडानिया ने कहा कि मैं लगातार क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर आया हूं. सभी ग्रामीणों का भारी समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा को मिलता नजर आ रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के साथ युवा बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद है और यह चुनाव हम बड़े अंतर से जीतने जा रहे हैं. इसके साथ ही युवाओं ने बढ़- चढ़कर पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार किया, जिसमें इरफान ,रब्बानी, एजाज, इरफान, दिलशाद, इकबाल, अयूब शाहरुख, सममू, अयाज अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

घर-घर जाकर संपर्क करने के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का माला पहनाकर भी स्वागत किया गया. वार्ड नंबर 35 व 43 में जनसंपर्क करने के बाद नगरपालिका से लेकर राजकीय अस्पताल तक भी जनसंपर्क किया और कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा जी से मुलाकात की. 

Reporter- Gopal Kanwar 

Trending news