Sardarshahar: तहसील पंजीयन विभाग में भ्रष्टाचार का आरोप,आमरण अनशन पर बैठे एडवोकेट राजेंद्र राजपुरोहित
Advertisement

Sardarshahar: तहसील पंजीयन विभाग में भ्रष्टाचार का आरोप,आमरण अनशन पर बैठे एडवोकेट राजेंद्र राजपुरोहित

सरदारशहर के तहसील कार्यालय में स्थित पंजीयन विभाग में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए विकास मंच के अध्यक्ष एडवोकेट राजेंद्र राजपुरोहित गांधी चौक में मंगलवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठ गए. आमरण अनशन पर बैठे एडवोकेट राजपुरोहित ने बताया कि तहसील कार्यालय में स्थित प

Sardarshahar: तहसील पंजीयन विभाग में भ्रष्टाचार का आरोप,आमरण अनशन पर बैठे एडवोकेट राजेंद्र राजपुरोहित

Sardarshahar News: सरदारशहर के तहसील कार्यालय में स्थित पंजीयन विभाग में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए विकास मंच के अध्यक्ष एडवोकेट राजेंद्र राजपुरोहित गांधी चौक में मंगलवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठ गए.

आमरण अनशन पर बैठे एडवोकेट राजपुरोहित ने बताया कि तहसील कार्यालय में स्थित पंजीयन विभाग में पट्टों व अन्य कामों को लेकर भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है. यहां पर काम के एवज में रुपए मांगे जा रहे हैं एवं सरकार को भी करोड़ों रुपए का नुकसान पहुंचाया जा रहा है. वहीं नायब तहसीलदार रमेश चंद्र का विधानसभा चुनाव से पहले स्थानांतरण हो गया था. लेकिन वह भी यहां पर अपना डेरा जमाए हुए हैं. नई सरकार के गठन को 3 महीने हो गए. लेकिन अभी तक उनको यहां से नहीं हटाया गया है और पंजीयन विभाग में संदीप भोजक द्वारा भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है. भोजक द्वारा पहले भी रुपए लेकर पट्टे दिए थे हमारे विरोध के बाद उनको रुपए वापस दिए गए थे. अब हमारी मांग है कि नायब तहसीलदार को यहां से हटाया जाए व पंजीयन विभाग में संदीप भोजक को निलंबित किया जाए.

अगर हमारी मांग प्रशासन द्वारा नहीं मानी गई तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा. धरना स्थल पर अभिभाषक संघ के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट माणकचंद भाटी ने भी समर्थन दिया है. धरने पर असलम खान, उम्मेद बलारिया, कासम सब्जीफरोस, गोविंदराम जाट, तिलोक वाल्मीकि, हसन काजी, बबलू खान, धोलू काजी, एडवोकेट हेमराज प्रजापत, गुलाबशाह भाटी, इदूशाह, जमालद्दीन, इमामुद्दीन आदि ने धरनें पर पंजीयन विभाग में हो रहे भष्ट्राचार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं.

ये भी पढ़ें- 

कौन हैं पद्म श्री राम वंजी सुतार,जिन्होंने बनाई है राम मंदिर में लगी जटायु की प्रतिम

बंजारन का ये वीडियो देख उड़े लोगों के होश, इंग्लिश में कर रही शराबी पति की बुराई

Trending news