सादुलपुर: स्कूल प्रिंसिपल ने महिला LDC से की अश्लील हरकतें, वीडियो किया वायरल
Advertisement

सादुलपुर: स्कूल प्रिंसिपल ने महिला LDC से की अश्लील हरकतें, वीडियो किया वायरल

Sadulpur, Churu News: चुरू के सादुलपुर के एक गर्वमेंट सीनीयिर सैकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल ने महिला एलडीसी के साथ अश्लील हरकतें की और फिर उसको धमकी देते हुए वीडियो वायरल किया. 

सादुलपुर: स्कूल प्रिंसिपल ने महिला LDC से की अश्लील हरकतें, वीडियो किया वायरल

Sadulpur, Churu News: जिले के सिद्धमुख थाना क्षेत्र की एक गर्वमेंट सीनीयिर सैकेंडरी स्कूल की 25 वर्षीय एलडीसी ने प्राचार्य पर रेप करने के प्रयास का आरोप लगाने का मामाल सामने आया है. मामले को लेकर ग्रामीण स्कूल पहुंचे तथा आरोपी को त्वरित गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

ग्रामीणों ने विद्यालय प्राचार्य को विद्यालय में बंद कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है और त्वरित गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों से समझाइस कर रही हैं. ग्रामीणो की मांग है कि आरोपी को त्वरित गिरफ्तार कर, पद से बर्खास्तगी व मुकदमे में दुष्कर्म के प्रयास की धारा भी शामिल की जाए. 

यह भी पढ़ेंः Jhalawar: परिवर्तन संकल्प यात्रा में दिखी BJP की गुटबाजी, पूर्व विधायक के फाड़े पोस्टर

उक्त मामले में पुलिस ने महिला एलडीएीसी  की रिपोर्ट पर मामला स्कूल प्राचार्य के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच कर रहे सिद्धमुख थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि स्कूल की 25 वर्षीय महिला एलडीसी ने रिपोर्ट दी है, जिसमें बताया कि वह सिद्धमुख की गर्वमेंट स्कूल में एलडीसी के पद पर कार्यरत है.

स्कूल प्राचार्य कृष्ण कुमार मेहरा ने अपने पद का दुरूपयोग करते हुए मुझे तंग परेशान करते थे. धमकी देते हुए मुझे कहते है कि मैं स्कूल का प्रिंसिपल हूं, तुझे कहीं दूर पटक दूंगा, सस्पेंड कर दूंगा या बर्खास्त करवा दूंगा. नोटीस दे दूंगा तेरा बाप पहले से ही बीमार है, मै तेरा घर बर्बाद कर दूंगा. यदि तेरे को इस स्कूल में एलडीसी के पद पर रहता है तो मेरे साथ संबंध बनाने होंगे व मेरे साथ सोने पड़ेगा, नही तो तेरे को जैसलमेर भिजवा दूंगा और तेरी नौकरी खत्म करवा दूंगा.

यह भी पढ़ेंः जयपुर: 23 सितंबर को जनता को मिलेगी गांधी वाटिका की सौगात, राहुल गांधी कर सकते हैं शुभारंभ

इन धमकियों के भय से मैने कभी भी उसका विरोध नहीं किया. वहीं, बार-बार मुझे ऑफिस में बुलाकर मेरे साथ अश्लील छेड़छाड़ करता और रेप करने का प्रयास करता. विरोध करने पर धमकी देता कि मैंने तेरी अश्लील वीडियो बना रखी है किसी को बताया तो उसको वायरल कर तुझे बदनाम कर दूंगा. प्राचार्य ने कई बार मुझे ऑफिस में बुलाकर शरीर के अंगों पर हाथ-फैरता. उसकी बताई हुई जगह और होटल में नहीं गई तो उसने ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे की वीडियो वायरल कर दी. घटना की जानकारी भाई को लगने पर प्राचार्य ने फोन पर उससे माफी मांगी. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. वही विद्यालय में हो रहे प्रदर्शन को लेकर पुलिस मामले में परिजनों व ग्रामीणों से समझाइस में जुटी हुई है. 

Trending news