RBSE Half Yearly Exam: 10वीं की परीक्षा का पेपर वायरल, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2015126

RBSE Half Yearly Exam: 10वीं की परीक्षा का पेपर वायरल, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

RBSE Half Yearly Exam viral on social Media: राजस्थान माध्यम शिक्षा बोर्ड अजमेर ने  कक्षा 9 से 12 तक की परीक्षाओं का आयोजन 11 दिसंबर से पूरे प्रदेश में आयोजित की जा रही है. इसी को लेकर सोमवार को होने वाले पेपर को लेकर वायरल होने की चर्चा है.

RBSE Half Yearly Exam viral on social Media

RBSE Half Yearly Exam viral on social Media: राजस्थान माध्यम शिक्षा बोर्ड अजमेर ने  कक्षा 9 से 12 तक की परीक्षाओं का आयोजन 11 दिसंबर 2023 के मध्य जिला समान परीक्षा योजना के माध्यम से जिला स्तर पर आयोजित किया जा रहा है. इस परीक्षा को लेकर खबर मिली है कि सोमवार को होने वाली 10वीं परीक्षा का पेपर सोशल मीडिया पर  वायरल तेजी से वायरल हो रहा है. यह मामला  चूरू जिले के सादुलपुर क्षेत्र का है. 

 

बता दें कि प्रदेश में इस समय कक्षा 9 से 12 तक की अर्द्धवार्षिक परीक्षा 2023-24 के पेपर हर जिले में आयोजित किए जा रहे है. वहीं  सोमवार को होने वाली  10वीं सामाजिक विज्ञान का पेपर कुछ छात्रों को वाट्सएप और सोशल मीडिया पर मिला है. जिससे इस घटना के सामने आने पर शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. 

बता दें कि जिसपर अभी तक शिक्षा विभाग की तरफ से कोई  भी स्पषटीकरण नहीं आया है. अब यह सोमवार को परीक्षा देने के समय ही सपष्ट होगा की वायरल हो रहा पेपर 10वीं सामाजिक विज्ञान का  ही है. 

गौरतलब है कि यह परीक्षाएं जिला समान परीक्षा योजना के तहत आयोजित की जा जाती रही है। इसलिए इन परीक्षाओं को लेकर  प्रत्येक जिले का टाइम टेबल अलग-अलग जारी किया गया है. इसकी जानकारी विद्यार्थी को अपने स्कूल से ही प्राप्त होगी.

ये भी पढ़ें- CM Bhajanlal Sharma News: आज सीएम भजनलाल शर्मा जाएंगे दिल्ली, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो सकती है चर्चा

 

Trending news