रतनगढ़ में होर्डिंग लगाते समय करंट लगने से तीन लोगों की हुई मौत
Advertisement

रतनगढ़ में होर्डिंग लगाते समय करंट लगने से तीन लोगों की हुई मौत

Ratangarh, Churu News: चूरू के रतनगढ़ में करंट की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई, जिससे पूरे इलाके में मातम सा छा गया. बता दें कि बीते दिनों में करंट से मौत की यह दूसरी घटना है. 

रतनगढ़ में होर्डिंग लगाते समय करंट लगने से तीन लोगों की हुई मौत

Ratangarh, Churu News: चूरू के रतनगढ़ शहर में करंट की चपेट में आने से पिता-पुत्र सहित तीन जनों की मौत की हो गई. इस घटना ने लोगों की आंखें नम कर दी. घटना की खबर सुनने वाला हर कोई स्तब्ध रह गया. बीते तीन दिनों में करंट से मौत की रतनगढ़ में यह दूसरी घटना है, जबकि दोनों ही घटनाओं में होर्डिंग लगाते समय हादसा हुआ है. 

घटना के अनुसार, रतनगढ़ में चूरू रोड पर परमाणाताल के पास बेल्डिंग का काम करने वाला कालूराम लुहार नेशनल हाइवे 11 पर एक होर्डिंग लगा रहा था. 50 वर्षीय कालूराम के साथ उसका 21 वर्षीय पुत्र अनिल उर्फ अनुराग एवं दुकान पर काम करने वाला सिमसिया निवासी 25 वर्षीय सुरेश मेघवाल भी साथ था.

यह भी पढ़ेंः झुंझुनू में प्रियंका गांधी ने दिया नया नारा, मोदी का लिफाफा खाली है, गहलोत-पायलट की तारीफ भी की

नेशनल हाइवे पर पिलर रोपकर क्रेन की सहायता से जब होर्डिंग को ऊंचा किया, तो ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से लोहे का होर्डिंग टच हो गया और करंट दौड़ गया, जिससे पिता-पुत्र सहित दुकान पर काम करने वाला सुरेश भी करंट की चपेट में आ गया.

वहीं, क्रेन चालक घटना में बाल-बाल बचा. सूचना पर डीवाईएसपी सतपालसिंह, सीआई सुभाष बिजारणियां मौके पर पहुंचे तथा तीनों को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर के कई जनप्रतिनिधि जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन से होगा नामांकन पत्र दाखिल, जानें डिटेल्स

पुलिस ने मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. उल्लेखनीय रहे कि मृतक कालूराम के छोटे भाई गोविंद की करीब आठ वर्ष पूर्व सरदारशहर में करंट लगने से मौत हुई थी. मृतक अनुराग अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. 

Trending news