जयपुर में युवा मोर्चा पर लाठी चार्ज को बताया शर्मनाक, लाल डायरी का जिन्न कर रहा परेशान- राजेन्द्र राठौड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811942

जयपुर में युवा मोर्चा पर लाठी चार्ज को बताया शर्मनाक, लाल डायरी का जिन्न कर रहा परेशान- राजेन्द्र राठौड़

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने शनिवार शाम अपने आवास पर प्रदेश कांग्रेस सरकार की विभिन्न नाकामियों को लेकर प्रेसवार्ता की.

जयपुर में युवा मोर्चा पर लाठी चार्ज को बताया शर्मनाक, लाल डायरी का जिन्न कर रहा परेशान- राजेन्द्र राठौड़

Rajendra RathoreChuru News: विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने शनिवार शाम अपने आवास पर प्रदेश कांग्रेस सरकार की विभिन्न नाकामियों को लेकर प्रेसवार्ता की. जिसमें राठौड़ ने कहा कि सीएम ने अपनी बजट घोषणा में नए जिलो के निर्माण के लिए दो हजार करोड़ रूपए का प्रावधान किया था, जो कि 19 जिलो के लिए ऊंट के मुह में जीरे के समान है. उन्होंने कोटड़ी में हुए एक मासूम बालिका के साथ रेप एवं उसे जलाकर मारने की विभत्स घटना की निंदा करते हुऐ कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो गयी है.

प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म- राजेन्द्र राठौड़

उन्होंने भीलवाड़ा में मासूम बच्ची की पानी की बोतल में पेशाब पिलाने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि जब भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इसका विरोध करते है तो उनपर जबरदस्त लाठियों से प्रहार किया जाता है. मगर भाजपा कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है. उन्होंने मुख्यमंत्री को गृहमंत्री के रूप में नाकाम बताते हुऐ कहा कि प्रदेश में 50 प्रतिशत से अधिक मामलो में एफआर लगना कानून की स्थिती को बताता है.

कार्यकर्ता विरोध करते है तो उनपर लाठियों से प्रहार- राठौड़

कांग्रेस को भ्रष्टाचार की गंगोत्री बताते हुऐ कहा कि प्रदेश में मेयर के पति रिश्वत मामले में गिरफ्तार किये जा रहे हैं. राठौड़ ने नगरपरिषद पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह चूरू का दुर्भाग्य है कि इस कार्यकाल में अब तक 19 से अधिक आयुक्त बदले जा चुके है. उन्होंने कहा कि नगरपरिषद की नाकामी से आज चूरू शहर गंदगी का ढेर बन गया है.

कांग्रेस भ्रष्टाचार की गंगोत्री- राठौड़

लाल डायरी का जिक्र करते हुए राठौड़ ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश सरकार के मंत्री ने सरकार पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाया है. पूर्व मंत्री राजेन्द्र गुढा की प्रशंसा करते हुए मुख्यमंत्री ने भरी सभा में कहा था कि यदि यह नहीं होते तो मैं मुख्यमंत्री नहीं होता, परन्तु अब यह लाल डायरी का जिन्न मुख्यमंत्री को परेशान किये हुए है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के इस विधायक के PA ने सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर दो साल तक किया रेप

लाल डायरी के जिन्न से मुख्यमंत्री परेशान - राठौड़

प्रेसवार्ता मेें पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण, प्रदेश मंत्री डॉ. वासुदेव चावला, पूर्व जिलाध्यक्ष बसंत शर्मा, जिला उपाध्यक्ष चन्द्राराम गुरी, मण्डल अध्यक्ष दीनदयाल सैनी, सुरेश सारस्वत, उपजिला प्रमुख महेन्द्र न्यौल, नेता प्रतिपक्ष विमला गढ़वाल, जिला मंत्री सुशील लाटा, सुनील ढाका, रामचन्द्र शर्मा व अश्विनी बुडानिया आदि मौजूद थे.

Trending news