राजस्थान सरकार पर राजेन्द्र राठौड़ का हमला, 40 परसेंट की घूस की बात आई सामने,आखिर कौन ले रहा है ये रकम?
Advertisement

राजस्थान सरकार पर राजेन्द्र राठौड़ का हमला, 40 परसेंट की घूस की बात आई सामने,आखिर कौन ले रहा है ये रकम?

Rajasthan government: विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता राजेन्द्र राठौड़ चूरू के सालासर दौरे में रहे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने राठौड़ का स्वागत किया.सूचना प्रौद्योगिकी में करोड़ों रुपए नगद व सोना मिलने पर गहलोत सरकार पर राठौड़ ने निसाना साधा है.राजस्थान में भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार में भी कमीशन लगातार बढ़ता जा रहा है.

 

राजस्थान सरकार पर राजेन्द्र राठौड़ का हमला,  40 परसेंट की घूस की बात आई सामने,आखिर कौन ले रहा है ये रकम?

Rajasthan government: चूरू के सालासर में पिछले चार साल से जो भ्रष्टाचार की गंगोत्री बह रही है, वो सचिवालय तक पहुंच गई है. ढाई करोड़ से ज्यादा की राशि मिले.एक किलो सोना मिले, जहां एक एक चप्पे-चप्पे पर कैमरे लगे होने की बात करती है.

वहां पर सरकार की सरपरस्ती बिना ऐसा काम नहीं हो सकता.कभी बड़े अधिकारी पकड़े जाते हैं, उनको पोस्टिंग वापस दे दी जाती है. 3 लाख रुपए के साथ झाझडिया पकड़े गए. उनको वापस पोस्टिंग दे दी गई. एसपी अभिलाषा टाक शराब तस्करी में पकड़े गए.

 40 परसेंट कमीशन अधिकारी लेते हैं
उन्हें फिर से पद दे दिया गया.राजस्थान में भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार में भी कमीशन लगातार बढ़ता जा रहा है, सरकार के मंत्री राजेंद्र गुड्डा द्वारा सही कहा गया था कि सरकार के अंदर 40 परसेंट कमीशन अधिकारी लेते हैं. सरकार की सरपरस्ती में वसूल कर रहे हैं. जीरो टोलरेंस की बात करने वाली सरकार की कलाई अब खुल चुकी है. महंगाई राहत कैंप का ढकोसला सरकार कर रही है.

 ये भी भूल गई गहलोत सरकार
सरकार अपने अंतिम पायदान पर है, सरकार को पहले महंगाई याद नहीं आई. अपने घोषणा पत्र में यह कहा था कि हम महंगाई को कम करने के लिए कमेटी बनाएंगे उसको भूल गए. अब इनको अपनी जमीन की खिसक्ती हुई नजर आई तो पहले से जो योजनाओं में लाभ मिल रहा था.

 फुल चार्ज वसूल कर रहे हैं
उनको रीजिस्ट्रेशन के नाम पर जनता को बुलाकर परेशान किया जा रहा है, 50 यूनिट से 100 यूनिट बिजली देने की बात कर रहे हैं. उसमें फुल चार्ज वसूल कर रहे हैं. साथ ही राहत देने के बाद दोगुने से चौगुना वसूल किया जा रहा है. जनता को भिखारी बना कर जो इस तपती धूप में कतार में खड़ा करने का काम किया है उसे जनता कभी नहीं भूलेगी. उसका भुगतान जनता-जनता समय पर इस सरकार से भुक्ताएगी.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीपी जोशी बना रहें, चुनाव में बीजेपी की जीत का प्लान

 

Trending news