Rajasthan- सात फेरों का कत्ल, पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ किया वार, फिर...
Advertisement

Rajasthan- सात फेरों का कत्ल, पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ किया वार, फिर...

Churu news: रतनगढ़ तहसील के गांव पायली में शुक्रवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई. देखते ही देखता झगड़ा इतना बढ़ गया कि छगनाराम ने अपनी ही पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

churu  News

Churu news: रतनगढ़ तहसील के गांव पायली में शुक्रवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई. एक पति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से 6 बार से ज्यादा वार कर घायल कर दिया तथा उसके बाद स्वयं ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई तथा हर कोई घटना को लेकर अचंभित नजर आया.

क्यों किया हमला
 मामले के अनुसार रतनगढ़ के गांव पायली में 25 वर्षीय विमला एवं उसके पति छगनाराम मेघवाल के बीच किसी बात को लेकर घरेलू झगड़ा हो गया. देखते ही देखता झगड़ा इतना बढ़ गया कि छगनाराम ने अपनी ही पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल विमला को रतनगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे बीकानेर रैफर कर दिया. बीकानेर में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.
घटना के बाद छगनाराम मौके से फरार हो गया तथा रतनगढ़-बीकानेर ट्रेक पर गांव में बने पुलिये के पास ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. 

सूचना पर राजलदेसर पुलिस जिला अस्पताल व मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. मृतका विमला का शव बीकानेर पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया गया है, वही पति का शव राजलदेसर CHC की मोर्चरी में रखा हुआ है.
गौरतलब है कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व  ही दोनों की शादी हुई थी. सात में यह भी बताया जा रहा है कि मृतका करीब 5माह की गर्भवती भी थी.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

 

Trending news